'जी करदा' को मिल रहा दर्शकों का प्यार, अन्या सिंह ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात!

jee Karda: तमन्ना भाटिया, अन्या सिंह स्टारर 'जी करदा' स्ट्रीम हो चुकी है. सीरीज को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया है. इस बीच एक्ट्रेस अन्या सिंह ने सीरीज में अपने किरदार को लेकर बड़ी बात कह दी है. क्या कुछ कहा आइए बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2023, 05:07 PM IST
  • 'जी करदा' से अन्या सिंह ने जीता दिल
  • प्रीत के किरदार में दिखीं एक्ट्रेस
'जी करदा' को मिल रहा दर्शकों का प्यार, अन्या सिंह ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात!

नई दिल्ली: jee Karda: अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज 'जी करदा' स्ट्रीम हो चुकी है. सीरीज का  कंटेंट... स्टार्स का अभिनय और सात बचपन के दोस्तों के बारे में अच्छी कहानी दर्शकों का दिल जीत रही है. नेटिज़न्स सात अलग तरह के किरदार बनाने को लेकर लेखकों की प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि प्रत्येक किरदार अपने आप में एक - दूसरे से अलग है. इन किरदारों में से एक है प्रीत, जिसे अन्या सिंह ने प्ले किया है.

क्या है प्रीत की कहानी

यह सीरीज न केवल सामूहिक रूप से नहीं, बल्कि व्यक्तिगत रूप से भी सभी दोस्तों के ग्रुप को दर्शाती है. इन सातों में से एक प्रीत चुहरमलानी का किरदार है,  जिसे अन्या सिंह ने निभाया है. पेशे से बाल मनोचिकित्सक, प्रीत एक चुलबुली और मौज-मस्ती करने वाली लड़की है. जिसकी सच्चे प्यार की तलाश कभी खत्म नहीं होती.

अन्या ने कही ये बात

प्रीत की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री अन्या सिंह ने कहा, “जब मुझे आशिम (गुलाटी) के माध्यम से इस किरदार के बारे में पता चला, तो उन्होंने कहा कि मैं प्रीत का किरदार निभाने के लिए सबसे सही रहूंगी. हालांकि, जब मैं इस किरदार के लिए ऑडिशन देने गई, तो नोनू (निर्देशक, अरुणिमा शर्मा) ने मुझे पसंद किया और मुझे इस भूमिका को निभाने का अवसर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anya Singh (@anyasinghofficial)

प्रीत ऐसी लड़की है जो मुझे मेरी याद दिलाती है, इसलिए मुझे पता था कि मैं इस किरदार को बखूबी निभा लूंगी.

ये कलाकार आए नजर

अन्या सिंह के अलावा, जी करदा में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, जी करदा हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है.

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़