bigg boss 17: औरा के फैंस बिग बॉस मेकर्स हुए नाराज, के-पॉप स्टार को बताया...

bigg boss 17: कोरियन पॉप स्टार औरा हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आए हैं. बिग बॉस हाउस में और ने वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री की है. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 19, 2023, 07:14 PM IST
  • के-पॉप औरा के फैंस हुए नाराज
  • कम स्क्रीन-टाइम को लेकर नाराज
bigg boss 17: औरा के फैंस बिग बॉस मेकर्स हुए नाराज, के-पॉप स्टार को बताया...

नई दिल्ली bigg boss 17: के-पॉप सनसनी औरा ने हाल ही में रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' 17 के घर में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री की, जिससे घर का माहौल हंसी में बदल गया, लेकिन उनके फैंस को लगता है कि उन्हें स्क्रीन पर कम दिखाया जा रहा है.

फैंस ने दिया रिएक्शन 

उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वे शो में उन्हें और अधिक देखना चाहते हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा: "हम औरा को और ज्यादा देखना चाहते हैं". एक अन्य ने लिखा: "के-पॉप फैन के रूप में, मैं ठगा हुआ महसूस कर रहा हूं. मुझे औरा एपिसोड देखने को नहीं मिल रहा है."

फैन ने कही ये बात 
एक अन्य फैन ने साझा किया कि इस सीजन में रियलिटी शो के लिए ज्यादातर ऑडियंस औरा की है, क्योंकि उनका ग्लोबल प्रेजेंस है. हालांकि, शो में मुनव्वर फारुकी, समर्थ जुरेल और अरुण महशेट्टी के साथ औरा के रिश्ते को अक्सर शो में उजागर किया गया है.

घर में औरा का जादू 
उदाहरण के लिए, औरा का घूमना और घर के सदस्यों को फेस मास्क गिफ्ट में देना दिखाया गया था. एक अन्य आकर्षण मुनव्वर फारुकी और औरा से जुड़ा मजेदार जादू था.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, मामले को रद्द करने की मांग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़