पेरिस में इश्क फरमाते नजर आए अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, फोटो हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप की वजह से लाइम लाइट में छाए हुए रहते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 11:16 AM IST
  • पेरिस में रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
पेरिस में इश्क फरमाते नजर आए अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, फोटो हो रही वायरल

नई दिल्ली: 'सिटी ऑफ लव' पेरिस (Paris) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडी लव मलाइका (Malaika arora) संग हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. मलाइका अर्जुन बॉलीवुड के फेमस कपल है. फैंस इनके बारे जानने को बेताब रहते हैं, वहीं दोनों स्टार्स भी खुद से जुड़ी हर अपडेट उनके साथ साझा करते है. हाल फिलहाल लोगों को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. 

एक्टर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी लव पार्टनर मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में विकेशन एंजॉय कर रहे हैं. वह पेरिस में अपना बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और मलाइका की फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों काफी कूल और हैप्पी नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Eiffel good... I knew I would...'. एक्टर ने फोटो में ऑलिव टी शर्ट पहनी हुई है, जबकि मलाइका बाथरोब में नजर आ रही हैं. 

वायरल हुई फोटो

कपल की वेकेशन की ये नई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अर्जुन, मलाइका का एक दूसरे के लिए प्यार और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड उनके चाहने वालो खूब पसंद आ रहा है. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है.

वहीं मलाइका और अर्जुन की खूबसूरत तस्वीरों के बैकग्राउंड में Eiffel टॉवर ने इनकी फोटो की खूबसूरती और बढ़ा दी है. इंटरनेट पर फोटो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एक्टर जहां फिल्म 'एक विलेन 2' की रिलीज के तैयार हैं, वहीं वह 'कुत्ते', 'द लेडी किलर', की शूटिंग पूरी करने में लगे है.  

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़