'क्रैक' की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्क की परेशानी से जूझे अर्जुन रामपाल, एक्टर ने किया खुलासा

arjun rampal: फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा जल्द ही थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे. एक्टर अर्जुन ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्क समस्या से जूझे थे.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 10, 2024, 05:11 PM IST
  • 'क्रैक' की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्क से परेशान थे अर्जुन
  • फिल्म मेकर्स को दो हफ्ते कैंसल करना पड़ा था शूट
'क्रैक' की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्क की परेशानी से जूझे अर्जुन रामपाल, एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा को लेकर अभिनेता अर्जुन रामपाल पूरी तरह से तैयार हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म को शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण बताया है. अभिनेता ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को एनिमल कहकर संबोधित किया. फिल्‍म के एक्शन पर बोलते हुए अर्जुन ने कहा, मैंने अपने सभी स्टंट खुद करने की कोशिश की है. यह शारीरिक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक रही.

फिल्म शूट के दौरान स्लिप डिस्क की समस्या से जूझे अर्जुन रामपाल 
प्रामाणिकता की खोज में अभिनेता को चुनौतियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन की शूटिंग के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा. अभिनेता ने कहा, शूटिंग के दौरान मुझे डिस्क की समस्‍या का सामना करना पड़ा, इसके चलते शूटिंग को दो से तीन सप्ताह के लिए रोकना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि क्रैक ने मेरी सारी हड्डियां तोड़ दी.

विद्युत को लेकर एक्टर ने कही ये बात 
अपने सह-कलाकार विद्युत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जब आप विद्युत से मिलते हैं, और आप उसे गले लगाते हैं और उसकी मांसपेशियों को महसूस करते हैं. आपको ऐसा लगता है, यह कौन सा एनिमल है.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 
अर्जुन ने सेट पर प्रशिक्षित एथलीटों की तारीफ करते हुए कहा, हमें सेट पर पूरे देश से प्रशिक्षित एथलीट मिले, और मैं उनसे इतना प्रेरित हुआ कि मैं लगातार खुद को आगे बढ़ा रहा था. फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं. यह 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Video: विक्की जैन संग जमकर थिरकीं मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को साथ देख चौंके लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़