Video: विक्की जैन संग जमकर थिरकीं मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को साथ देख चौंके लोग

Ankita Lokhande dance with Mannara Chopra: बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी से एक वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो में मनारा चोपड़ा विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 10, 2024, 02:52 PM IST
    • मुंबई में रखी गई बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी
    • अंकिता और मनारा को संग देख हैरान हुए फैंस
Video: विक्की जैन संग जमकर थिरकीं मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को साथ देख चौंके लोग

नई दिल्ली: Ankita Lokhande dance with Mannara Chopra: टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 17 को काफी समय हो गया है. शो में के कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी. शो में मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच कई बार तीखी तकरार को देखने को मिली. इस सब के बीच दोनों को बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी में  मनारा और अंकिता को साथ डांस करता देख दर्शक काफी  हैरान हो रहे हैं.

एक साथ दिखे अंकिता, विक्की और मनारा

बिग बॉस 17 की शो के जर्नी के दौरान देखा गया कि अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा काफी झगड़े हुए. दोनों के बीच कई सारे मुद्दों को लेकर नोक-झोक हुई. ऐसे में दोनों कई साथ में स्पॉट करना काफी हैरान करने वाली बात होगी. शो से बहार आने के बाद बिग बॉस के इस सीजन की रीयूनियन पार्टी रखी गई जिसमें इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की थी. पार्टी से एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो से बिग बॉस घर के में आपस में टकराव रखने वालीं अंकिता और मनारा के बीच अब दूरिया खत्म होती दिखी रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

जस्ट चिल पर जमकर नाचे मनारा विक्की और अंकिता

शुक्रवार को बिग बॉस रीयूनियन पार्टी में मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक साथ डांस करते हुए देखा गया है. वीडियो में देखा जा जा सकता है ये तीनों सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के जस्ट चिल गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर इनका ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लेकिन कुछ फैंस को ये शायद रास नहीं आ रहा है और वह इन तीनों को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ट्रोलर्स  ने तीनों को ट्रोल करते हुए बताया फेक 

मनारा चोपड़ा, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर तमाम फैंस कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- इतना चिल बिग बॉस के घर के अंदर रहतीं तो ज्यादा अच्छा होता, ये सब नहीं करना पड़ता. दूसरे यूजर ने लिखा है- सब फेक है, टोटल फेक. एक अन्य यूजर ने अंकिता को एक निगेटिव शख्स घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हुए अनिल कपूर, लिखा इमोशनल नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़