Ranbir Kapoor के 'राम' बनने पर अरुण गोविल ने दिया रिएक्शन, एक्टर को बताया 'संस्कारी लड़का'

Arun Govil on Ranbir Kapoor: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में श्रीराम के किरदार में रणबीर कपूर दिखने वाले हैं. हाल ही में रणबीर को राम का रोल मिलने पर अरुण गोविल अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 12, 2024, 11:26 AM IST
  • अरुण गोविल ने राणबीर कपूर की तारीफ की
  • राम का किरदार निभाएंगे एक्टर
Ranbir Kapoor के 'राम' बनने पर अरुण गोविल ने दिया रिएक्शन, एक्टर को बताया 'संस्कारी लड़का'

नई दिल्ली: Arun Govil on Ranbir Kapoor: नितेश तिवारी की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर दर्शकों काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी का नाम तय माना जा रहा हैं. एक्टर रणबीर कपूर को भगवान के रोल में देखने के लिए फैंस के अंदर भी काफी क्रेज बना हुआ है.

अरुण गोविल ने कही ये बात

हाल ही में रामानंद सागर की रामयण के राम यानी अरुण गोविल का भी रणबीर के किरदार को लेकर रिएक्शन सामने आया. मीडिया बातचीत के दौरान अरुण गोविल से रणबीर कपूर के राम बनने पर अपने विचार साझा किए. जब अरुण से पूछा गया कि क्या एक्टर इस किरदार में फिट बैठेंगे तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया.

क्या बोले अरुण गोविल

अरुण गोविल ने जवाब दिया, 'ऐसा हो सकता है या नहीं, ये तो टाइम आने पर पता चलेगा. पहले से कुछ नहीं कह सकते हैं. लेकिन, जहां तक ​​रणबीर का सवाल है, वह एक अच्छे अभिनेता हैं.' एक्टर ने आगे कहा, 'रणबीर एक सम्मानित एक्टर हैं, जितना जानता हूं मैं उनको, वह बहुत संस्कारी बच्चा हैं. उनके अंदर संस्कार और संस्कृति भरी है. मैंने देखा है कई बार उनको, मुझे यकीन है कि वह इस रोल को करने के लिए अपने लेवल पर अपना बेस्ट देंगे.'

रामायण में दिखेंगे रणबीर कपूर

बता दें कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में के लिए अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं. फिल्म में श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को तय माना जा रहा है. वही, सनी देओल हनुमान, लारा दत्त केकई और यश को रावण के रोल में दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़