अशनूर कौर ने ब्लैक आउटफिट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर चलाया हुस्न का जादू

एक्ट्रेस अशनूर कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स सु्र्खियों में छाए रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 04:14 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अशनूर कौर
  • अशनूर कौर ने कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज
अशनूर कौर ने ब्लैक आउटफिट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: चाइल्स आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) आज टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर लिया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अशनूर कौर

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. लोगों को भी उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, अशनूर भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से अशनूर ने फैंस के साथ अपने लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

एक्ट्रेस ने फिर दिखाईं अदाएं

तस्वीरों में अशनूर को ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur)

यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

बेहद ग्लैमरस लग रही हैं अशनूर

इस लुक में अशनूर काफी बोल्ड दिख रही हैं. अब उनके फैंस के बीच यह लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे, अशनूर के फैंस उन्हें हर लुक में देखना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट खिसकाते हुए कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़