अली गोनी संग उमराह करने पहुंचे आसिम रियाज, सामने आई तस्वीरें

आसिम रियाज और अली गोनी की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों उमराह के लिए मक्का जा रहे हैं. फैंस दोनों की इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. अपने बचपन के दोस्त आसिम के साथ उमराह करने पहुंचे अली ने इस एक्साइटमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2023, 04:37 PM IST
  • अली गोनी के साथ मिलकर पूरा किया सपना
  • उमराह करने पहुंचे आसिम और अली
अली गोनी संग उमराह करने पहुंचे आसिम रियाज, सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली: 'रमजान के इस पाक महीने में टीवी इंडस्ट्री से कई लोग उमराह करने मक्का पहुंच रहे हैं. वहीं इस बीच 'बिग बॉस 13' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले आसिम रियाज भी यहां पहुंचे हैं. आसिम के साथ उनके क्लोज फ्रेंड अली गोनी भी मक्का पहुंचे. दोनों ने इसकी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. 

उमराह करने पहुंचे आसिम और अली 

आसिम ने अपने और अली की उमराह की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ  (@asimriaz77.official)

इस तस्वीर में दोनों उमराह की वेशभूषा में फ्लाइट में बैठे हुए हैं. फोटो के कैप्शन में आसिम ने लिखा, ' रमादान मुबारक, अल्लाह हू अकबर'. फैंस दोनों की इस तस्वीर पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. 

अली ने भी किया ट्वीट 

आसिम के अलावा एक्टर अली गोनी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दोनों की उमराह वाली फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन में एक्टर ने सभी को रमजान की बधाई दी है.बता दें कि अली की मक्का में यह पहली तीर्थ यात्रा है. इस यात्रा को लेकर उन्होंने बीते दिनों एक ट्वीट किया था.

ट्वीट में लिखा था,' मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता. ये मेरा सबसे बड़ा सपना है... अल्हम्दुलिल्लाह. मेरा पहला रोजा मक्का में. अल्लाह सबको ये मौका दे. आमीन. अपने बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ अपने पहले उमराह के लिए मैं हू बहुत खुश हूं.' 

अली और आसिम का वर्कफ्रंट 

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' के बाद से अपने म्यूजिक करियर और रैप पर ध्यान दे रहे हैं. उनके हाल ही में रीलीज हुए गाने ''लास्ट कॉल' (Last Call) को व्यूअर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं दूसरी तरफ अली गोनी ने  'बिग बॉस 14' के बाद अपने काम से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया है. अली ने OTT में काम करने की अपनी इच्छा जताई है. 

ये भी पढ़ें- सुंबुल तौकीर पर बंदर ने किया हमला, हॉस्पिटल से सामने आई फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़