'तारक मेहता' के मेकर ने टीम इंडिया पर कसा तंज! फैंस ने लगाई बुरी तरह क्लास

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया है, जिसके बाद देश में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया जा रहा है. इस बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, की अब हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 06:45 PM IST
  • असित मोदी ने पाकिस्तानी प्लेयर्स की तारीफ का
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट
'तारक मेहता' के मेकर ने टीम इंडिया पर कसा तंज! फैंस ने लगाई बुरी तरह क्लास

नई दिल्ली: बीते रविवार एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के दूसरे मुकाबले में भारत पाकिस्तान एक बार फिर आमना-सामना हुआ. हर किसी सांसे थम हुईं थी. हर कोई टीम इंडिया (Team India)की जीत का इंतजार कर रहा था. महज कुछ घंटे चले इस मैच का परिणाम आते ही पूरा देश जश्न में डूब गया. भारत ने 5 विकेट से पाकिस्तान को मात दे दी. हर कोई अपने-अपने तरीके इस खुशी को सेलिब्रेट करने मग्न था. इन सबके बीच असित मोदी (Asit Modi) ने रंग में भंग डालते हुए एक ऐसा पोस्ट किया, जिसे पढ़कर लोग बुरी तरह भड़क उठे.

पोस्ट में असित ने क्या कहा?

एक ओर जहां रविवार रात को मैच खत्म होने के बाद हर कोई खुशी से झूम रहा था. वहीं असित मोदी ने टीम इंडिया के ऊपर सवाल खड़े कर दिए. अब असित कुमार मोदी ने क्या कहा चलिए बताते हैं.

प्रोड्यूसर ने बीती रात 12 बजे का एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- पाकिस्तानी क्रिकेटर ज्यादातर अपनी मातृभाषा हिंदी और उर्दू में बात करते हैं और अपने क्रिकेटर ज्यादातर इंग्लिश में बोलते हैं, आपका क्या विचार है? 

पोस्ट पढ़ बौखलाए फैंस

उनका ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. कई लोगों ने असित कुमार मोदी को ट्रोल किया है, तो कईयों ने उन्हें उनके शो के चल रहे बुरे दिन याद दिला दिए.

एक यूजर ने असित मोदी को जवाब देते हुए लिखा- उनको इंग्लिश आती नहीं इसलिए ऐसा बोल रहे हैं. दूसरे ने लिखा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड में इसे मुद्दा रखिए और बबल गम की तरह खींचे रहिए. 

कई एक्टर्स शो को कह चुके हैं अलविदा

यह पॉपुलर शो काफी समय से खबरों में छाया हुआ है, जिसका सबसे बड़ा कारण इसके कई बड़े स्टार्स का शो छोड़ना है. दिशा वकानी ने पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था. अब उनके बाद शो पुरानी अंजली भाभी यानि नेहा मेहता और शैलेष लोढ़ा ने भी आपसी अनबन के चलते शो को छोड़ दिया है. अब देखना होगा शो में ये पुराने एक्टर्स कमबैक करते हैं या इन्हें भी नए चेहरे रिप्लेस करेंगे.

ये भी पढ़ें- इस टीवी सीरियल के लिए PM Modi भी हैं एक्साइटिड, खुद लोगों से की शो देखने की अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़