केएल राहुल और अथिया की शादी पर बड़ा खुलासा! होटल नहीं यहां लेंगे सात फेरे

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि दिसंबर के महीने में अथिया और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 10:38 AM IST
  • अथिया और केएल राहुल की शादी का हुआ ऐलान!
  • होटल नहीं यहां लेंगे अथिया- केएल राहुल सात फेरे
केएल राहुल और अथिया की शादी पर बड़ा खुलासा! होटल नहीं यहां लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल कुछ ही महीनों में शादि करने को तैयार हैं. पिछले काफी समय से उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. एक बार मीडिया पर उनकी शादी की अटकले तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही दिसंबर और जनवरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

घर पर होगी कपल की शादी 
कपल अपने प्रियजनों की उपस्थिति में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे. इससे ज्यादा और क्या? उत्सव का स्थान कोई पांच सितारा होटल नहीं है, बल्कि मुंबई के पास खंडाला में सुनील शेट्टी का बंगला, जहान है.
खबरों के मुताबिक 17 साल पहले सुनील और माना शेट्टी द्वारा बनाया गया बंगला अभिनेता और उनकी पत्नी के दिल के बेहद करीब है. 

आथिया और राहुल तड़प प्रीमियर में आए थे नजर 
एशिया कप के लिए दुबई में टीम इंडिया के ओपनर राहुल ने अथिया के साथ सार्वजनिक रूप से पिछले साल रिश्ते में होने की बात स्वीकार की, जब क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अथिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी. राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में भी शामिल हुए. 

दिसंबर या फिर जनवरी में करेंगे शादी 
दोनों लगभग तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और अक्सर फिल्म स्क्रीनिंग और पार्टियों में देखे जाते हैं. दोनों हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में समुद्र के किनारे एक लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे. शेट्टी परिवार के दोस्तों और बॉलीवुड के दिग्गजों को कथित तौर पर दिसंबर 2022 के अंत से जनवरी 2023 के पहले सप्ताह तक अपने शेड्यूल को फ्री रखने के लिए कहा गया है. 

इसे भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, कॉमेडियन ने बताई ये बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़