अपनी शादी के प्लान पर अथिया शेट्टी ने फेरा पानी, केएल राहुल के साथ शादी को लेकर कह दी ये बात

Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: फैंस केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर इतना एक्साइटेड हैं कि तीन महीने में उनकी शादी होने की खबरें इंटरनेट पर वायरल की जाने लगीं. फैंस ने शादी के वेन्यू से लेकर दोनों के ड्रीम हाउस तक सब फाइनल कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 02:47 PM IST
  • अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी को लेकर खुलासा किया
  • सुनील शेट्टी ने अथिया और केएल राहुल की शादी की अफवाहों को खारिज किया है
अपनी शादी के प्लान पर अथिया शेट्टी ने फेरा पानी, केएल राहुल के साथ शादी को लेकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड जगत में अभी शादियों का सीजन चल रहा है. अपने फेवरेट सेलेब्स रणबीर-आलिया (Ranbir Alia Marriage) की शादी के बाद अब फैंस पलके बिछाए क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Marriage) की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फैंस केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) की शादी को लेकर इतना एक्साइटेड हैं कि तीन महीने में उनकी शादी होने की खबरें इंटरनेट पर काफी दिनों से वायरल हो रही हैं. 

अथिया शेट्टी की इंस्टाग्राम स्टोरी

एक्साइटमेंट में फैंस ने शादी के वेन्यू से लेकर दोनों के ड्रीम हाउस तक सब फाइनल कर दिया है. ऐसे में अथिया ने अपनी शादी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी जिसे देखकर सभी फैंस मायूस हो गए. अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है. 

उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में पूछ डाला कि उम्मीद करती हूं कि तीन महीने के भीतर होने वाली इस शादी में मैं भी इन्वाइटेड हूं. पोस्ट के आखिर में एक इमोजी के साथ उन्होंने फैंस की चुटकी ले ली. इससे एक बात तो साफ हो गई है कि वो अभी शादी नहीं करने वाली हैं.

पापा सुनील शेट्टी का क्या रहा रिएक्शन

सुनील शेट्टी ने अपने एक बयान से फैंस का दिल तोड़ दिया. उन्होंने बेटी अथिया की शादी की खबरों को अफवाह बताते हुआ खारिज कर दिया है. उन्होंने साफ तौर पर बता दिया कि न ही दोनों की शादी होने वाली है न ही अभी शादी की कोई प्लानिंग चल रही है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता

पिछले तीन सालों से अथिया और केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ही अपने इस रिलेशन को लेकर काफी ओपन हैं. चाहे आईपीएल के दौरान केएल राहुल का कोई खास मैच हो या कोई फैमिली फंक्शन. हर खास मौके पर दोनों साथ में दिख ही जाते हैं. ऐसे में फैंस उन दोनों के इस रिश्ते पर शादी की पक्की मुहर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया 'ब्रह्मास्त्र' पर बड़ा खुलासा, ऐसी होगी कहानी!

ट्रेंडिंग न्यूज़