नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्ड अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 05:55 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर
नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटामा मुश्किल हो जाता है. ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अवनीत ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है.

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत

आज अवनीत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वह भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

अवनीत ने दिखाई कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां वह बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- 'काला' के ऑडिशन पर इरफान खान के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़