अवनीत कौर ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश अंदाज से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार दिखा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 09:28 PM IST
  • अवनीत कौर की अदाओं ने खींचा ध्यान
  • अवनीत कौर हर लुक में कहर ही ढाती हैं
अवनीत कौर ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन खबरों में आ जाती हैं. बहुत छोटी सी उम्र में उन्होंने एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर एक्ट्रेस ने खुद को साबित किया है. हालांकि, फिलहाल कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने लगी हैं.

Avneet Kaur की अदाओं ने किया मदहोश

अवनीत देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. हर दिन वह फैंस के साथ अपने लुक्स शेयर करना नहीं भूलती. वहीं, एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर कह सकते हैं कि वह वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट पोस्ट में उनका फिर से सिजलिंग लुक देखने को मिला है. इस बार उन्होंने शॉर्ट ड्रेस में जलवे बिखेरे हैं.

21 उम्र में भी हॉट हैं अवनीत

तस्वीरों में अवनीत को ग्रीन कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक में अवनीत हमेशा ही तरह गॉर्जियस और हॉट दिख रही हैं. उनकी ऐसी अदाएं देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 21 साल की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

बता दें कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर ने स्टाइल अंदाज में पहनी ब्लैक साड़ी, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़