सितारों से सजी शानदार म्यूजिकल महफिल, 'बातें कुछ अनकही सी' धुन पर झूमे स्टार्स

Baatein Kuch Ankahi Si: स्टार प्लस के शो 'बातें कुछ अनकही सी' के प्रमोशन के लिए हाल में ही म्यूजिकल महफिल का आयोजन किया गया था. जिसमें 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकारों ने भी शिरकत की थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 17, 2023, 12:43 PM IST
  • 'बातें कुछ अनकही सी' जल्द होगा टेलीकास्ट
  • सितारों से सजी म्यूजिकल महफिल की शाम
सितारों से सजी शानदार म्यूजिकल महफिल, 'बातें कुछ अनकही सी' धुन पर झूमे स्टार्स

नई दिल्ली:Baatein Kuch Ankahi Si: स्टार प्लस ने अपने अपकमिंग शो बातें कुछ अनकही सी के प्रमोशन के लिए सितारों से भरी एक शानदार म्यूजिकल इवेंट की मेजबानी की. ऐसे में टीवी के कई पॉपलुर स्टार्स इस म्यूजिकल महफिल की शोभा बढ़ाते नजर आए जिसमें राजन शाही के आने वाले शो बातें कुछ अनकही सी के साथ उनके हिट शोज अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कास्ट ने भी हिस्सा लिया. चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर ये महफिल म्यूजिक बैकड्रॉप पर बेस्ड थी जो उनके नए शो की थीम के साथ भी अच्छी तरह से मैच हुई.

म्यूजिक वीडियो किया गया लॉन्च 

इस इवेंट में बातें कुछ अनकही सी के टाइटल ट्रैक के लिए म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया गया, जिसमें मशहूर गायिका उषा उथुप और आइकोनिक युवा बैंड सनम ने म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया और मैजिक क्रिएट किया. इस दौरान म्यूजिकल महफिल में शामिल हुए स्टारप्लस के दोनों शोज के मेंबर्स ने शानदार अंदाज में कुणाल और वंदना का स्टार परिवार में स्वागत किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

बता दें, राजन शाही द्वारा निर्मित बता कुछ अनकही सी सबसे अलग शो है. मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर यह शो म्यूजिकल बैकग्राउंड पर बेस्ड है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जब मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, ये दर्शाता है. बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टार प्लस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.  शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़