BMCM Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर अक्षय-टाइगर की जोड़ी करेगी कमाल? जानें कलेक्शन?

BMCM Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है. आइए जानते हैं अक्षय की फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 11, 2024, 05:28 PM IST
    • ओपनिंग डे पर उठेगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का तूफान
    • पहले दिन कितनी रुपए की कमाई करेगी फिल्म?
BMCM Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर अक्षय-टाइगर की जोड़ी करेगी कमाल? जानें कलेक्शन?

नई दिल्ली: BMCM Box Office Collection Day 1: 'बड़े मियां छोटे मियां' गुरुवार 11 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का बॉक्स ऑपिस पर अजय देवगन की 'मैदान' के साथ क्लैश देखने को मिल रहा है. ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म से दर्शक अच्छी उम्मीद लगा रहे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' को अच्छी ओपनिंग मिलती दिख रही है. आइए जानते हैं दर्शकों को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

'बड़े मियां छोटे मियां' पहले दिन कितनी करेगी कमाई? 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फुल ऑन एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर के बाद से ही इसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे थे. ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' का बज हर तरफ देखने को मिल रहा था. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'बड़े मियां छोटे मियां' ने रिलीज के पहले दिन अभी तक 5.96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं फाइनल डेटा रात 10.30 बजे के बाद अपडेट होंगे.

अक्षय की फिल्म को मिलेगी बंपर ओपनिंग

'बड़े मियां छोटे मियां' को 20-25 करोड़ के आस-पास की ओपनिंग मिल सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' को 25 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और वीकेंड पर कमाई बढ़ेगी.' ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी-''फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है और हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी. ' 

एडवांस बुकिंग में हो चुकी है 4.81 करोड़ की कमाई

एडवांस बुकिंग के मामले में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने कोरोड़ों में कलेक्शन कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फर्स्ट डे के लिए 1 लाख 86 हजार 5 सौ 75 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है. इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से पहले ही 4.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ 3500 स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज

बड़े मियां छोटे मियां' पूरे भारत में रिलीज हुई है. यह एक्शन-थ्रिलर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है. हालाँकि, फिल्म हिंदी भाषी क्षेत्र में आगे चल रही है. 'बडे मियां छोटे मियां' 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे और 38 मिनट (158 मिनट) है और सीबीएफसी द्वारा इसे यू/ए सर्टिफिकेशन दिया गया है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगक श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस ने भी अहम रोल प्ले किया है. 

ये भी पढ़ें- Maidaan Twitter Review: बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में धाक जमाएंगे अजय देवगन, जानें क्या है पब्लिक का फैसला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़