BMCM Twitter Review: क्या अक्षय-टाइगर को मिला ईद की छुट्टी का फायदा? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यूज

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म के लिए फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. चलिए जानते हैं कि फिल्म अब दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाई या नहीं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2024, 07:50 PM IST
    • यहां जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू
    • क्या उम्मीदों पर खरे उतरे सितारे?
BMCM Twitter Review: क्या अक्षय-टाइगर को मिला ईद की छुट्टी का फायदा? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यूज

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' आखिरकार ईद के खास मौके पर 11 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. यह पहला मौका है जब किसी प्रोजेक्ट के लिए टाइगर और अक्षय साथ आए हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर काफी काफी समय से काफी बज भी बना हुआ था. जहां एक ओर दर्शक पर्जे पर अक्षय और टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने के लिए बेताब थे, वहीं, 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन के लिए भी काफी बेसब्री बनी हुई थी. बता दें कि फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन को खलनायक के रोल में देखा गया.

फिल्म में दिखा दमदार एक्शन

बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1998 में आई 'बड़े मियां छोटे मियां' की सीक्वल है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा को लीड में देखा गया था. हालांकि, जहां एक ओर पिछली फिल्म में शानदार कॉमेडी देखने को मिली थी वहीं, इस बार फिल्म के किरदारों के साथ इसकी शैली भी पूरी तरह से बदल दी गई है. चलिए जान लेते हैं कि 'बड़े मियां छोटे मियां' को दर्शकों के कैसे रिव्यू मिल रहे हैं.

फिल्म को नहीं मिले अच्छे रिव्यू

सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म के लिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इसे मिले-जुले रिव्यूज दिए हैं. एक यूजर ने फिल्म को बकवास बताते हुए लिखा, 'भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे खराब फिल्म.'

वहीं, दूसरी यूजर ने लिखा, 'फिल्म कूड़ा है. बहुत बकवास डायलॉग्स हैं. वीएफएक्स भी खास नहीं है. अक्षय कुमार के लिए फिल्म देखने गया था.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत बकवास फिल्म है. 'वॉर' की यादें ताजा हो गईं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म को डूबने नहीं बचा सकते.'

एक और यूजर ने लिखा, 'फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' देख रहा हूं. पूरा सिनेमाहॉल खाली है.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने इस खास फिल्म नहीं बताया है.

शाम तक दिख सकते हैं दर्शक

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर के अलावा साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को बेशक खास रिव्यू नहीं मिले, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ईद की छुट्टी होने के कारण शाम तक फिल्म को दर्शक मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming wist: ईशान लगाएगा सवि को फटकार, दिखाया जाएगा चिन्मय का बचपन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़