एयरलाइंस की लापरवाही से चढ़ा बरखा सेनगुप्ता का पारा, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी खोटी

बरखा सेनगुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए एक एयरलाइन कंपनी  के साथ अपने बुरे अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैसे एयरलाइन की लापरवाही से फ्लाइट में यात्रा कर रहे लोग घबरा गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2023, 02:09 PM IST
  • एयरलाइन की लापरवाही पर किया पोस्ट
    इंस्टाग्राम पर सुनाई बरखा ने सुनाई आपबीती
एयरलाइंस की लापरवाही से चढ़ा बरखा सेनगुप्ता का पारा, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता हाल ही में एक एयरलाइन से सफर कर रही थीं. इस दौरान एयरलाइन की लापरवाही से काफी परेशान हो गईं, जिनके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कंपनी को खूब खरी-खोटी सुनाई. एक्ट्रेस के मुताबिक यात्रा करते समय उन्हें बोर्डिंग से संबिधित कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.  

एयरलाइन कंपनी पर भड़कीं बरखा

बरखा ने अपना अनुभव साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर दोबारा कभी भी उस एयरलाइन के साथ यात्रा नहीं करने की बात कही और लिखा, 'आखिरी वक्त में बोर्डिंग गेट बदले गए, स्टाफ कोई परवाह नहीं कर रहा था... ना ही कोई माफी.. यहां तक ​​कि बदले गए बोर्डिंग गेट पर भी गलत शहर दिखाया गया था... स्टाफ बस कन्फ्यूज्ड यात्रियों को देखकर इधर-उधर टहल रहे थे.' 

barkhainsta

फ्लाइट में देरी से परेशान हुए यात्री 

बरखा ने आगे कहा, 'एयरपोर्ट से प्लेन तक उन्हें बस से लंबी यात्रा करनी पड़ी वो भी उस प्लेन तक पहुंचने के लिए जो उस एयरलाइन का था ही नहीं जिसके साथ वह उड़ान भर रही थीं. साथ ही फ्लाइट भी लेट हो गई क्योंकि यात्री उस समय तक बोर्डिंग गेट की ही तलाश कर रहे थे.'  

श्वेता कवात्रा को भी मिला था बुरा अनुभव 

एयरलाइंस की लापरवाही को लेकर अक्सर कई एक्टर्स ने अपने बुरे अनुभव शेयर किए है. वहीं बरखा सेनगुप्ता से पहले एक और टीवी एक्ट्रेस श्वेता कवात्रा को भी इस बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था. बता दें कि श्वेता अपनी बेटी के साथ अगली फ्लाइट की बिना किसी जानकारी के एयरपोर्ट में 26 से 30 घंटे तक फंसी रही थीं.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा राजनेताओं का तांता, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल आए नजर 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़