BCCI ने महिला क्रिकेटर्स के हक में लिया बड़ा फैसला, बॉलीवुड में छाई खुशी की लहर

बीसीसीआई ने हाल ही में महिला क्रिकेटर्स के हक में काफी बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने महिला और पुरुष के समान वेतन को बढ़ावा दिया है. इस फैसले को लेकर बॉलीवुड में भी खुशी की लहर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 11:40 AM IST
  • शाहरुख खान ने की BCCI की तारीफ
  • अक्षय कुमार का दिल भी हुआ खुश
BCCI ने महिला क्रिकेटर्स के हक में लिया बड़ा फैसला, बॉलीवुड में छाई खुशी की लहर

नई दिल्ली: BCCI यानी बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया ने महिला क्रिकेटर्स के पक्ष में एक ऐतिहासिक फैसला लिया है. BCCI ने महिला और पुरुष खिलाड़ियों को समान फीस देने का फैसला लिया है. उनके इस फैसले से सालों से चले आ रेहे भेदभाव पर लगाम लगेगी. 

शाहरुख खान ने की तारीफ

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बेहतरीन फ्रंट फुट शॉट. खेल में इतृस तरह की समानता लेकर आना उम्मीद है कि इस कदम से और भी कई रास्ते खुलेंगे. किंग खान ने BCCI के सेक्रेटरी जय शाह के ट्वीट को रीट्वीट कर बधाई दी है.

अक्षय-प्रीति का दिल हुआ बाग-बाग

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि ये पढ़कर दिल खुश हो गया. छा गए BCCI सेक्रेटरी जय शाह. बेहतरीन फैसला, हमारी वुमेन को क्रिकेट को प्रोफेशनली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए. प्रीति ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि मेरी सुबह की शुरुआत अच्छी खबर से हुई है.

तापसी पन्नू और अनुष्का शर्मा भी खुश

महिला क्रिकेटर मिताली शर्मा की बायोपिक में बतौर लीड काम करने वाली तापसी पन्नू ने भी खुशी जाहिर की है लिखती हैं कि ये स्टेप बराबर के वेतन और समान काम की ओर एक बड़ा कदम है. थैंक्यू BCCI. वहीं चकदा एक्सप्रेस में झूलन गोस्वामी की बायोपिक लेकर आने वाली अनुष्का भी काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़