'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान

'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी का एक्सीडेंट हो गया है. एक्टर अपने पालतू कुत्ते के साथ लोनावला जा रहे थे तभी उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 05:21 PM IST
  • 'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी का हुआ एक्सीडेंट
  • बाल-बाल बची एक्टर की जान- सदमे में एक्टर
'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान

नई दिल्ली: 'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी अपने पालतू कुत्ते के साथ लोनावला जा रहे थे, तभी उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में वह सुरक्षित बच गए. सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में दिखाया गया है कि कैसे ट्रक नवी मुंबई में ट्रैफिक लाइट पर खड़ा था और कार से टकरा गया.

हुआ एक्सीडेंट 
 भाग्य लक्ष्मी फेम आकाश चौधरी का एक्सीडेंट हुआ है. पोस्ट में बताया गया है कि हालांकि एक्टर दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. लेकिन, इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर घटना के बारे में विवरण साझा नहीं किया है.

सीरियल की कहानी 
शो की बात करें तो 'भाग्य लक्ष्मी' की कहानी गांव की एक दयालु भोली-भाली लड़की लक्ष्मी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी ऋषि ओबेरॉय नाम के एक बिजनेसमैन से हो जाती है.

विराज के किरदार में है आकाश 
हालांकि, चीजें तब बदल जाती हैं जब लक्ष्मी को अपनी शादी की सच्चाई पता चलती है. आकाश चौधरी ने विराज सिंघानिया का किरदार निभाया है.
शो में ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़