इस भोजपुरी अभिनेत्री ने बिहारी कहे जाने पर लगा दी जोरदार फटकार, देखिए वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब अक्षरा एक बार फिर से अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2021, 03:40 PM IST
  • अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
  • अक्षरा हाल ही में खुद को बिहारी कहे जाने पर भड़क पड़ी हैं
इस भोजपुरी अभिनेत्री ने बिहारी कहे जाने पर लगा दी जोरदार फटकार, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के हमेशा दीवाने रहते हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जो अब काफी चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में अक्षरा एक डायलॉग का लिप सिंक करती हुई दिख रही हैं.

चुलबुले अंदाज में दिखीं अक्षरा

इस वीडियो में अक्षरा काफी चुलबुले अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कोई अक्षरा से पूछ रहा है, "मैडम आप बिहारी हैं?" इस पर अभिनेत्री कहती हैं नहीं. फिर उनसे यही सवाल किया जाता है तब भी अक्षरा जवाब मना कर देती हैं. तीसरी पर जब अक्षरा से पूछा जाता है कि मैम बताइए न आप बिहारी हैं ना? इस पर चिल्लाती हुई भोजपुरी भाषा में कहती है कि बार-बार पूछकर क्यों दिमाग खराब कर रहे हो.

ये भी पढ़ें- भीगी-भागी उर्वशी रौतेला के इस अंदाज ने बनाया दीवाना, क्या आपने देखा वीडियो?

खूबसूरत दिख रही हैं अक्षरा

इस वीडियो में अक्षरा बहुत प्यारी दिख रही हैं. उन्होंने इसमें फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक ड्रेस पहनी हुई हैं.

अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'माथा भुकाने का नहीं.' फैंस यहां भी अभिनेत्री की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं अक्षरा

अक्षरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से वह अपनी आगामी फिल्म 'डोली' को लेकर चर्चा में बनी हई हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रितेश पांडे, रूपा सिंह, नीलिमा सिंह और बिपिन सिंह भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिविट की खबरों पर मां नीतू कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़