Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में गिराईं बिजलियां, बालकनी में दिए सिजलिंग पोज

Monalisa Latest Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग का नहीं, बल्कि बोल्ड अदाओं का जादू भी देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 05:54 PM IST
  • मोनालिसा ने साड़ी में ढाया कहर
  • मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में गिराईं बिजलियां, बालकनी में दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: Bhojpuri Actress Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर आज देशभर में खास पहचान हासिल चुकी हैं. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा मोनालिसा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, मोनालिसा के लुक्स भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचते रहते हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं मोनालिसा

वहीं, दूसरी ओर मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट का जादू फैंस पर चलता दिख रहा है.

मोनालिसा ने पहनी सिल्क साड़ी

ताजा तस्वीरों में मोनालिसा को सिल्क साड़ी के साथ व्हाइट डीप नेक ब्लाउज पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. इसके साथ मोनालिसा ने डायमंड नेकलेस कैरी किया है. यहां वह बालकनी के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से अब नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ देर में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक आ चुके हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढे़ं- निया शर्मा ने दिखाईं नशीली अदाएं, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लूटी महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़