Monalisa Hot Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर ढाया कहर, रेड क्रॉप टॉप में हुईं बोल्ड

Monalisa Hot Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स से हर दिन इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है. अब फिर से मोनालिसा ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेर दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 8, 2023, 08:20 PM IST
  • मोनालिसा ने फिर किया मदहोश
  • मोनालिसा फिर दिखी सिजलिंग
Monalisa Hot Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर ढाया कहर, रेड क्रॉप टॉप में हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज अपनी हर अदा से देशभर के लोगों को मदहोश कर रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए सिजलिंग लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने किलर अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में मोनालिसा रेड कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने सिल्वर सीक्वेंस वाली पैंट्स पहनी हैं.

Monalisa के सिजलिंग लुक ने किया मदहोश

मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, ब्राउनिश ग्लॉसी लिपस्टिल, रॉजी चीक्स और स्मोकी ग्लिटरी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में मोनालिसा काफी हॉट और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

मोनालिसा की अदाओं ने किया मदहोश

मोनालिसा ने इस लुक में अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'इवेंट के लिए तैयार.' अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

कुछ ही देर में मोनालिसा की फोटोज पर 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. लोगों ने उन पर प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं.

इस शो में दिख सकती हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा पिछली बार टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आई थीं. इस कॉमेडी शो में एक्ट्रेस के साथ भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और अली असगर जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आई थे. फिलहाल खबर है कि मोनालिसा अब जल्द ही टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Navya Naveli VIDEO: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने 30 देशों के लोगों के साथ मनाई होली, ढोल बजाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़