फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने पहनी बेहद छोटी स्कर्ट, फिर चलाया हुस्न का जादू

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 01:12 PM IST
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • स्कर्ट-क्रॉप टॉप में मोनालिसा ने दिखाई किलर अदाएं
फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने पहनी बेहद छोटी स्कर्ट, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिया (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर आज देशभर में खास पहचान हासिल चुकी हैं. वह कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण तो कभी अपने लुक्स की वजह से, हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मोनालिसा के चाहने वाले आज देशभर में हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं मोनालिसा 

वहीं, दूसरी ओर मोनालिसा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. इस दौरान उनका बोल्ड और सिजलिंग भी काफी देखने के लिए मिलता रहता है. इस कारण मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अब लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा को काफी ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

यहां उन्हे ब्लैक क्रॉप टॉप और रेड कलर की मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ हैं. 

काफी हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती बेहद हसीन लग रही हैं. लोगों ने मोनालिसा की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

'बिग बॉस' से मिली मोनालिसा को खास पहचान

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली और दक्षिण फिल्मों में भी खूब काम किया है. वह पिछली बार साल 2018 में फिल्म 'दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से 2' में नजर आई थीं. 'बिग बॉस' से मोनालिसा को देशभर में पहचान मिली. इसके अलावा हाल ही में वो 'स्मार्ट जोड़ी' में भी अपने पति के साथ नजर आईं.

ये भी पढे़ं- Sonali Phogat Murder Case: PA सुधीर सांगवान ने गुनाह किया स्वीकार, सोनाली फोगाट के मर्डर का सच आया सामन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़