भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

नेहा मलिक (Nehhaa Malik) आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अब उनका परिचय देने की कोई जरूरत नहीं रह गई है. नेहा पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से नेहा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 01:14 PM IST
  • नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • नेहा मलिक का नया लुक एक बार फिर से चर्चा में है
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) पिछले लंबे वक्त से अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से नेहा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस फोटोशूट के लिए नेहा ने व्हाइट कलर की साइड कट ड्रेस को चुना है.

लोगों के बीच अलग पहचान रखती हैं नेहा मलिक

नेहा मलिक कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह अपना नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में दर्ज करवा चुकी हैं. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में नेहा फैंस के बीच काफी अलग पहचान रखती हैं. 

नेहा ने फिर चलाया हुस्न का जादू

लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. लोगों के लिए उनकी बोल्डनेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

नेहा इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं

इस लुक में नेहा वाकई काफी बोल्ड लग रही हैं. अब नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर में नेहा के लुक को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट और बोल्ड बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जस्टिन बीबर से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, भारत के इस शहर में करने आ रहे हैं परफॉर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़