VIDEO: दिवाली पर हुआ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी संग हादसा, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में अपना एक दिवाली वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पटाखे जलाते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2021, 02:30 PM IST
  • रानी चटर्जी ने खूब धूम-धाम से दिवाली सेलिब्रेट की
  • रानी दिवाली पर बड़े हादसे का शिकार होने से बचीं
VIDEO: दिवाली पर हुआ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी संग हादसा, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: गुरुवार को देश-विदेश के लोग दिवाली के जश्न में सराबोर नजर आए. इस दौरान सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारों ने भी पूरे जोश के साथ यह त्योहार सेलिब्रेट किया. ऐसे में अब पूरा सोशल मीडिया दिवाली सेलिब्रेशन की पोस्ट से भरा हुआ दिख रहा है. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) दिवाली पर एक हादसे का शिकार होने से बचीं.

रानी का वीडियो देख हैरान हुए लोग

दरअसल, रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं.

बाल-बाल बचीं रानी

बता दें कि इस वीडियो में रानी दिवाली सेलिब्रेट करते हुए पटाखे जलाती नजर आ रही हैं. यहां वह फुलझड़ी से एक अनार बम जलाने की कोशिश कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

लेकिन रानी के दूर हटने से पहले ही वह अनार फट गया और चारों चिंगारी और धूआं-धूआं फैलता नजर आ रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस इस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो के साथ रानी ने कैप्शन में लिखा, 'कल ये हुआ मैं और सैम्या तो बच गए, पर दोस्तों आप कृपया सावधान रहें.' अब रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि दिवाली के मौके पर रानी को ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर भी कश्मीरा शाह ने पार की बोल्डनेस की हदें, फिर बढ़ाया पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़