रिवीलिंग गाउन में भूमि पेडनेकर हुईं बेकाबू, बोल्ड अदाओं से उड़ाएं फैंस के होश

भूमि पेडनेकर ने अपनी हसीन अदाओं से आज दुनियाभर के फैंस के होश उड़ाए हुए हैं. एक्ट्रेस के हर लुक पर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं. आज चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 09:16 PM IST
    • भूमि पेडनेकर ने कराया नया फोटोशूट
    • रिवीलिंग गाउन में हॉट लग रही हैं भूमि
रिवीलिंग गाउन में भूमि पेडनेकर हुईं बेकाबू, बोल्ड अदाओं से उड़ाएं फैंस के होश

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की हर अदा को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक्स हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब होते रहते हैं. वहीं, भूमि भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से उन्होंने अपने किलर लुक का जादू चलाया है.

Bhumi Pednekar ने दिखाया ग्लैमरस लुक

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए भूमि ने फ्लोरल प्रिंटेड हैवी सीक्वेंल वाला सिल्वर रिवीलिंग गाउन कैरी किया है. उनके इस गाउन का प्रिंट काफी आकर्षित कर रहा है. यहां शोल्डर की साइड शेर का प्रिंट बना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

भूमि ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और विंक आई लाइनर के साथ ग्लिटरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा हुआ है.

भूमि की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

भूमि ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में मैचिंग के फ्लोरल ईयररिंग्स पहने हैं और एक हाथ में गोल्ड का ब्रेसलेट पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. भूमि की इन अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

दूसरी ओर भूमि की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली. फिलहाल एक्ट्रेस 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- फोन चोर ने उर्वशी रौतेला को भेजा ईमेल, मोबाइल लौटाने के बदले कर डाली ऐसी मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़