भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ब्रालेट पहने दिए किलर पोज

भूमि पेडनेकर के किलर लुक्स ने एक बार फिर सबके होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस के हर अंदाज को देखकर ऐसा लगता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2023, 11:42 PM IST
  • भूमि पेडनेकर फिर दिखीं हॉट
  • भूमि का नया लुक हुआ वायरल
भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ब्रालेट पहने दिए किलर पोज

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने किलर हॉट लुक के कारण इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों में हमेशा ही दमदारी अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता है. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए चाहने वाले बेताब रहने लगे हैं. वहीं, एक्ट्रेस की किलर अदाएं भी हर  दिन इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. अब फिर से भूमि ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं भूमि पेडनेकर

लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि ने चेन पर टिकी ब्रालेट के साथ जालीदार पैंट को पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने बहुत बेबाकी से अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

एक्ट्रेस ने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और ग्लिटरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं.

भूमि की अदाओं ने किया मदहोश

भूमि इस लुक में बेहद हॉट और बेबाक दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनके किलर लुक पर टिक गई हैं. चाहने वाले उनकी तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. खासतौर पर भूमि के कर्वी फिगर ने भी सबका ध्यान खींचा है.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं भूमि पेडनेकर

भूमि की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा भूमि 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. हर फिल्म में भूमि का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर ईशान को फिर होगी गलतफहमी, कहानी में आएगा नया मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़