Bigg Boss 16: मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस कमेंट पर सलमान खान ने लगाई फटकार, गौहर खान ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss 16: बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले वीकेंड के वार का दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसमें मिस इंडिया रनरअप 2020 मान्या सिंह और टीवी एक्ट्रेस श्रीजीता के बीच लड़ाई होती नजर आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 08:33 PM IST
  • सलमान खान के गुस्से का शिकार मान्या सिंह
  • टीवी एक्ट्रेस कमेंट पर गौहर ने दिया रिएक्शन
Bigg Boss 16: मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस कमेंट पर सलमान खान ने लगाई फटकार, गौहर खान ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 की शुरुआत हो चुकी हैं. इस सीजन का पहला वीकेंड का वार भी बेहद खास होने वाला है. दर्शकों में वीकेंड के वार के लिए सबसे ज्यादा इंतजार रहता है. वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं. इसके अलावा वह दर्शकों के लिए कई नए सरप्राइज लेकर आते हैं. सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार का एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह और टीवी एक्ट्रेस श्रीजीता डे के बीच लड़ाई होती है. इस लड़ाई पर सलमान खान के साथ गौहर खान और अर्जून बिजलानी ने अपनी राय दी है. 

सलमान खान ने लगाई फटकार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

प्रोमो में सलमान खान मान्या को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में फेमिना मिस इंडिया 2020 रनर-अप रह चुकीं मान्या, श्रीजीता ने प्रोफेशन को लेकर ताना मारते हुए कहती है कि मैंने देश को रिप्रेजेंट किया है तुम क्यो हो टीवी एक्ट्रेस? शैतान, मान्या की ये बात सुनकर सलमान खान कहते हैं कि मान्या का कहना है कि मैं अंगार हू और बाकी सब भंगार हैं. सलमान की बाते सुन मान्या के चेहरे का रंग उड़ जाता है. 

अर्जुन बिजलानी ने मान्या की बात पर दिया रिएक्शन 
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने मान्या के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए अकाउंट पर लिखा- मैं लोगों के इस बर्ताव से परेशान हूं और कितनी आसानी से लोग बोल देते हैं कि ये तो टीवी एक्ट्रेस है और ये तो टीवी एक्टर है, इस बात को कहने के लिए ये सब लोग टीवी का प्लेटफॉर्म चुनते हैं. अगर आपको टीवी से दिक्कत है तो टीवी पर मत आइए. टीवी एक बड़ा प्लेटफॉर्म है और हमेशा रहेगा.

गौहर ने भी दिया अपना रिएक्शन 
गौहर खान ने भी मान्या के इस बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए अर्जुन बिजलानी की बात पर सहमति जताई. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- स्तव में खुद को इंडियन एम्बेस्डर कहना और रियलिटी में रिस्पेक्ट करना और टोलरेन्स करना आता ही नहीं है #IRONY

इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: नहीं होगा अक्षरा और अभिमन्यु का तलाक, मंजरी को आएगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़