Bigg Boss 17: आयशा खान पर फूटा औरा का गुस्सा, किस वजह से आयशा पर फेंकर मारा कंबल?

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच गेम अब टफ होता जा रहा है. सभी घरवाले फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं. इसी बीच औरा ने आयशा खान के साथ कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह दोनों लाइमलाइट में आ गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 09:01 PM IST
    • आयशा और औरा के बीच हुई बहस
    • आयशा खान पर फेंक कर मारा कम्बल
Bigg Boss 17: आयशा खान पर फूटा औरा का गुस्सा, किस वजह से आयशा पर फेंकर मारा कंबल?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: इन दिनों बिग बॉस 17 के घर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है. बीते दिनों घर से एक नहीं तीन कंटेस्टेंट रिंकू धवन, नील भट्ट और अनुराग का बिग बॉस घर से बेघर हुए. वहीं मिड-वीक एविक्शन की वजह से अब घर पर एक नई जंग छिड़ गई है. शो में अब नॉमिनेशन टास्क होने वाला है जिसकी वजह से घर का माहौल और भी ज्यादा सीरियस हो रहा है.

औरा को आया आयशा खान पर गुस्सा  

सोशल मीडिया पर शो का एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें के पॉप सिंगर औरा आयशा खान पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे रहैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा बेड पर लेटकर अभिषेक से बातें कर रही होती हैं. इस दौरान औरा उनके पास आकर उनका कम्बल हटाते हैं और फिर उनके मुंह पर फेक कर वहां से चले जाते हैं. इसके बाद आयशा खान कुछ देर के लिए तो हैरान रह जाती हैं.

आयशा खान ने सुनाई औरा को खरी-खोटी  

आयशा खान इस घटना के बाद रूम से बहार आती हैं और औरा से पूछती हैं उन्होंने उनके साथ ऐसा क्यों किया? आगे आयशा कहती हैं कौई भी कारण हो, मैं यहां ये सब लेने के लिए नहीं आई हूं.' बता दें कि पहले भी आयशा और औरा के बीच आपसी मतभेद देखे गए हैं. 

औरा ने बताई ऐसा करने की वजह 

बाद में मनारा औरा से इस बारे में बात करते हुए उनसे पूछती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वह कहते हैं कि 'मुझे अच्छा नहीं लग रहा था कोई मेरे बारे में गंदी बात कर रहा है.' हांलाकि, बाद में आयशा औरा से इसके बारे में बात करके मामला शांत कर देती हैं. बता दें कि ये पूरा झगड़ा अभिषेक से शुरू हुआ था. अभिषेक औरा को ड्यूटी करने से मना कर देते हैं क्योंकि मिड-वीक एनिक्शन में औरा ने अभिषेक का नाम लिया था. ऐसे में अभिषेक भड़क जाते हैं और ड्यूटी करने से इनकार कर देते हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar के साथ कोर्टरूम ड्रामा में दिखेंगे Arshad Warsi, जॉली फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में दिखेगी जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़