Bigg Boss 17: फिनाले से पहले आयशा खान हुई बेघर, मुनव्वर से कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फिनाल नजदीक है. जल्द ही शो के सीजन 17 के विनर का ऐलान हो जाएगा. फिनाले के चंद दिन पहले ही आयशा खान बेघर हो गईं. बिग बॉस के ऐलान के बाद सारे घर वाले बेहद इमोशनल नजर आए...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 21, 2024, 10:46 AM IST
  • आयशा खान हुई एलिमिनेट
  • घर वाले हुए इमोशनल
Bigg Boss 17: फिनाले से पहले आयशा खान हुई बेघर, मुनव्वर से कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Bigg Boss 17:  टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले से बस कुछ दिन दूर है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट विनर ट्रॉफी जीतने का सपना सजाए बैठे हैं. वहीं इस हफ्ते आयशा खान घर से एलिमिनेट हो चुकी हैं. आयशा ने अलविदा लेने से पहले मुनव्वर से कुछ ऐसा कहा कि सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया.

आयशा खान रेस से हुईं बाहर

बता दें कि एलिमिशन लिस्ट में विक्की जैन, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे का नाम भी था. वहीं जब बिग बॉस आयशा का नाम लेकर कहते हैं कि आपका सफर अब खत्म होता है, तो ये सुनते ही उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. वहीं वहां मौजूद सभी घर वाले भी भावुक हो जाते हैं.

मन्नारा ने आयशा से कही इमोशनल बात

शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां सभी आयशा को विदाई देते दे रहे हैं. आयशा के एविक्शन से अंकिता भी काफी इमोशनल दिखीं. वहीं ईशा ने भी आयशा को हग कर उन्हें अलविदा किया. वहीं बीती बातों को भूलकर मन्नारा भी आयशा हग करती हैं. तभी आयशा से कहती है कि 'जल्दी मिलते हैं तेरी फिल्म के प्रीमियर पर हैदराबाद में.'

मुनव्वर को किया वॉर्न

आयशा को गले गलाकर विक्की उन्हें अपना परिवार कहते हैं. वहीं मुनव्वर से विदा लेते वक्त आयशा कहती हैं कि 'सफर यहीं खत्म हुआ...' लोग इस बात से अंदाजा लगा रहे हैं कि आयशा मुनव्वर संग अपनी ये लड़ाई आगे भी जारी रखेंगी. 

ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़