Jackie Shroff Viral Video: मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए स्पॉट हुए जैकी श्रॉफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Jackie Shroff Viral Video: बॉलीवुड एक्टरजैकी श्रॉफ ने अपनी शानदार एक्टिं से तो फैंस का दिल जीता ही है साथ ही एक्टर निजी जीवन में एक खुले दिल के मस्तमौला इंसान है. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 04:56 PM IST
Jackie Shroff Viral Video: मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए स्पॉट हुए जैकी श्रॉफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Jackie Shroff Viral Video: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ एक्टिंग के अलावा फिटनेस और नेचर लवर होने के लिए भी जाने जाते हैं. अक्सर किसी भी इवेंट में उन्हें पौधा गिफ्ट करते देखा गया है. जैकी श्रॉफ को साफ-सफाई से कितना प्यार है, इसकी एक बानगी सामने आए वीडियो में देखने को मिल रही है, जिसमें 'अपना भिड़ू' जैकी श्रॉफ राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते देखे जा सकते हैं.

जैकी श्रॉफ ने की मंदिर की सफाई

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई नामी हस्तियों को इनविटेशन दिया गया है जिसमें जैकी श्रॉफ का भी नाम शामिल है. 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले इस ऐतिहासिक समारोह का हिस्सा बनने पर जैकी श्रॉफ ने खुशी जताई है. एक्ट अक्सर सामाजिक कार्य करते नजर आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वो मंदिर क सीढ़ियों की सफाई करते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Access (@bollywoodaccess)

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि कैमरे से अलग भी ये बहुत ही नरम स्वभाव के हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि जो इंसान जीरो से हीरो बना हो वो अपनी अहमियत जानता है. तीसरे यूजर ने लिखा कि मेहनती इंसान. एक और अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत शानदार. एक और यूजर ने इस पर लिखा कि ये बहुत की काइंड है. इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखा जैकी का जलवा

बात करें जैकी श्रॉफ के काम की तो एक्टर हाल में ही नीना गुप्ता के साथ 'मस्ती में रहने का' में नजर आए. ये एक रोमांटिक स्टोरी है.  इसके अलावा एक्टर का जलवा 'जेलर' में भी दिखा था. वहीं बात करें एक्टर की दमदार फिल्मों की तो उसमें 'राम लखन', 'हीरो', 'बॉर्डर', 'लज्जा' जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra के जन्मदिन को पत्नी कियारा आडवाणी ने ऐसे बनाया स्पेशल, सामने आई कपल की रोमांटिक तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़