Bigg Boss 17 Updates: 'वीकेंड का वार' में खान ब्रदर्स ने जमकर की मस्ती, समर्थ के आने से अभिषेक का हाल हुआ बुरा

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 के दूसरे 'वीकेंड का वार' में खूब मस्ती देखने को मिली. शो में सलमान खान के साथ सोहेल और अरबाज खान भी नजर आए, जिसके बाद एक बड़ा ऐलान भी किया गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 29, 2023, 12:20 PM IST
  • वीकेंड के वार में खूब हुई मस्ती
  • अरबाज-सोहेल ने मचाई धूम
Bigg Boss 17 Updates: 'वीकेंड का वार' में खान ब्रदर्स ने जमकर की मस्ती, समर्थ के आने से अभिषेक का हाल हुआ बुरा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Updates: रियलिटी शो बिग बॉस 17 के दूसरे 'वीकेंड का वार' में काफी मस्ती और हंगामा देखने को मिला है. इस बार सलमान खान के अलावा सोहेल और अरबाज खान भी नजर आए. शो शुरु होते ही सोहेल और अरबाज खान 'बिग बॉस' हाउस में स्क्रिप्ट पढ़ते दिखे. वहीं अभिषेक कुमार का हाल काफी बुरा दिखा.

खान ब्रदर्स ने मचाया धमाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में देखने को मिला कि सोहेल बिना पढ़े कॉन्ट्रैक्ट साइन करने करने को तैयार रहते हैं. जिसके बाद अरबाज उनसे कहते हैं, 'सोहेल ये क्या कर रहा है? ये कॉन्ट्रैक्ट है पढ़कर साइन कर. इस पर सोहेल जवाब देते है, 'भाई का शो है, कॉन्ट्रैक्ट क्या पढ़ना साइन तो कर लेंगे पर हम कर क्या रहे हैं'.

जमकर की मस्ती

प्रोमो में अरबाज कहते हैं कि हम बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. तभी सलमान खान की एंट्री हुई. एक्टर कहते हैं- 'गलत, फ्राइडे, सैटरडे मैं होस्ट करूंगा और तुम लोग संडे को रोस्ट करोगे. इसके बाद तीनों ने मोटरसाइकल पर बैठकर 'हैलो ब्रदर' की बैकग्राउंड म्यूजिक जमकर मस्ती करते नजर आते हैं. 

घर में हुई पहली वाइल्ड कार्ट एंट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में मनस्वी ममगई ने पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है. मनस्वी को आखिरी बार काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया था. वहीं आज के आने वाले एपिसोड में ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल एंट्री करेंगे. समर्थ जुरेल को देखकर ईशा के होश उड़ गए. वहीं अभिषेक ये सब देखकर एक दम टूट जाते हैं और बिलख-बिलखकर रोने लगे.

ये भी पढ़ें- 'Friends' फेम Mathew Perry का हुआ निधन, घर पर मिला एक्टर का शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़