बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पर हुआ हमला, अंजान शख्स ने एक्ट्रेस के साथ की मारपीट

तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस तमिल कंटेस्टेंट वनिता विजयकुमार पर हमला हुआ है. एक्टर पर आधी रात हमला हुआ था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 02:25 PM IST
  • आधी रात एक्ट्रेस पर हुआ हमला
  • बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पर हुआ हमला
बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पर हुआ हमला, अंजान शख्स ने एक्ट्रेस के साथ की मारपीट

नई दिल्ली: तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस तमिल कंटेस्टेंट वनिता विजयकुमार पर हमला हुआ है. हाल ही में हुए हमले से एक्ट्रेस के चेहरे पर गहरी चोट आई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका चेहरा सूजा हुआ है वहीं आंख काली हो रखी है. एक्ट्रेस ने बताया है कि किसी अज्ञात हमलावर ने उन पर हमाल किया था. 

एक्ट्रेस को इस इंसान पर संदेह 

वनिता विजयकुमार पर हमला हुआ. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह घायल दिख रही है. एक्ट्रेस ने आरोप लगया है कि आधी रात को अज्ञात इंसान ने उन पर हमला किया था. एक्ट्रेस को प्रदीप एंटनी पर शक है, उनका मानना है कि एक्टर के सपोर्टर ने ही उन पर हमला किया था. 

पोस्ट में लिखी ये बात 
वनिता ने पोस्ट में लिखा- बहादुरी से अपने पर हुए हमले के बारे में पोस्ट कर रही हूं. बिग बॉस 7 तमिल टीवी पर एक गेम था. मैं इसके लायक नहीं हूं. 43 साल की एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार अक्सर विवादों में रही हैं. एक्ट्रेस की शादी भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

बिग बॉस 7 तमिल पर विचार रखती हैं वनिता 
वनिता विजयकुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 7 तमिल को लेकर हुए विवादों में पर राय रखती है. हाल ही में एक्टर प्रदीप एंटनी को उनके बर्ताव की वजह से बिग बॉस 7 तमिल से बाहर कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़