बिपाशा बसु ने बेहद बोल्ड अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पति करण सिंह ग्रोवर संग दिए सिजलिंग पोज

Bipasha Basu-Karan Singh Pregnancy: बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर संग बोल्ड फोटोशूट के साथ अपने सभी चाहने वालों को ये खुशखबरी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 01:51 PM IST
  • बिपाशा बसु जल्द मां बनने वाली हैं
  • करण संग कराया बोल्ड फोटोशूट
बिपाशा बसु ने बेहद बोल्ड अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पति करण सिंह ग्रोवर संग दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी खबरें आ रही हैं. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ये खुशखबरी पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ एक फोटोशूट करवाते हुए दी है. इन तस्वीरों में बिपाशा और करण काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रहे हैं. यहां बिपाशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

बिपाशा बसु और करण ने शेयर की फोटोज

बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर से उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

बिपाशा ने अपनी और करण की 2 फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को सिर्फ व्हाइट कलर की एक शर्ट पहने देखा जा रहा है. करण ने भी व्हाइट शर्ट और डार्क ब्लू जीन्स कैरी की है.

बेहद बोल्ड लुक में दिखीं बिपाशा

इन तस्वीरों में बिपाशा ने शर्ट का सिर्फ एक ही बटन बंद किया है. इस दौरान वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई पोज दे रही हैं. यहां एक फोटो में करण ने बिपाशा के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है और दूसरी तस्वीर में वह उन्हें किस कर रहे हैं. इन फोटोज में कपल के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है.

बिपाशा ने लिखा खूबसूरत पोस्ट

बिपाशा ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'एक नया वक्त, एक नया अध्याय, एक नई रोशनी हमारी जिंदगी में एक नई छाया जोड़ती है. ये हमें पहले से ज्यागा पूरा कर रही है. हमने अलग-अलग अपनी जिंदगी शुरू की फिर हम एक दूसरे से मिले और तभी से हम दोनों साथ हैं. सिर्फ 2 लोगों के लिए इतना ज्यादा प्यार हमें अनफेयर लग रहा था, इसलिए अब हम दो से तीन होने जा रहे हैं.'

बिपाशा-करण को मिली शुभकामनाएं

बिपाशा ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'हमारा बेबी जल्द ही हमें ज्वॉइन करने वाला है. आपके बेइंतेहा प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. आपकी दुआएं और शुभकामनाएं हमेशा हमेशा हमारे साथ रही हैं और रहेंगी. हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए बहुत शुक्रिया.' अब बिपाशा और करण को जिंदगी के इस खूबसूरत पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

2016 में हुई थी बिपाशा-करण की शादी

गौरतलब है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. इनकी मुलाकात 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों की दोस्ती और धीरे-धीरे इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. इसके बाद इन्होंने बिना कोई देरी किया 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया.

ये भी पढ़ें- टाइगर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, गोविंदा की फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़