Aamir Khan: आमिर खान को बेटे के लिए रहती है टेंशन, कहा- वह किसी से बात नहीं करते

Aamir Khan: आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कुछ समय से एक्टर फिल्मों से दूरी बनाए हुए थे पर वो जल्दी ही फिल्मों में अपनी वापसी करने वाले हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बेटे के बारे में कई बातें मीडिया से शेयर की हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2023, 06:59 PM IST
    • बेटे को लेकर टेंशन में रहते हैं आमिर खान
    • स्टारकिड होने के बाद भी नहीं है अपनी कार
Aamir Khan: आमिर खान को बेटे के लिए रहती है टेंशन, कहा- वह किसी से बात नहीं करते

नई दिल्ली: Aamir Khan: आमिर खान इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स क लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की आखरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी जसे क्रिटिक की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे. इन दिनों आमिर अपनी फिल्मों के साथ अपने बेटे को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. 

बेटे को लेकर क्या बोले आमिर खान 

एक इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान को लेकर बताया कि वे ‘प्रीतम प्यारे’ से फिल्म निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसमें आमिर भी कैमियो रोल प्ले करेंगे. उन्होंने कहा कि फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में जुनैद की इस शुरुआत से उन्हें काफी खुशी हो रही है. इसी के साथ उन्होंने जुनैद की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की. आमिर खान ने बताया कि स्टार किड होने के बावजूद भी जुनैद के पास अपनी पर्सनल कार नहीं है और वह हमेशा पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रेवल करना प्रिफर करते हैं.

किस कारण रहती थी टेंशन 

आमिर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें जुनैद को लेकर हमेशा चिंता लगी रहती है. आमिर खान ने कहा, “जुनैद का यह सहज और शांत स्वभाव मेरे और रीना के लिए हमेशा से ही चिंता का विषय रहा है. जुनैद का व्यवहार शुरू से ही काफी अलग रहा है और वह अपनी जिंदगी को अपनी शर्तो पर जीना चाहते हैं.” उन्होंने बताया कि जुनैद पढ़ाई में बहुत अच्छे थे, लेकिन लोगों से बात करने में हिचकिचाते थे. इसलिए उन्हें लेकर आमिर टेंशन में रहते थे.

आमिर 3 फिल्में करेंगे प्रोड्यूस

आमिर खान आने वाले समय में एक साथ तीन फिल्मों को प्रोड्यूसर करने की तैयारी कर रहे हैं.  इनमें किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' और बेटे जुनैद खान की फिल्म 'प्रीतम प्यारे' भी शामिल है. तीसरी फिल्म की बात करें तो ये सनी देओल स्टारर लाहौर 1947 होगी, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म ने काफी चर्चा भी बटोरी थी, क्योंकि ये पहला बार होगा जब आमिर खान अपनी फिल्म में सनी देओल को कास्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला ईशान का दिल, बुरी तरह चिढ़ेगी दूर्वा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़