Ileana D'cruz Pregnancy: बिन ब्याही मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, सोशल मीडिया पर शेयर की क्यूट फोटोज

Ileana D'cruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ऐसी गुड न्यूज दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं. एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. उन्होंने क्यूट सी दो फोटोज शेयर की हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2023, 12:58 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं मां
  • यूजर्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल
Ileana D'cruz Pregnancy: बिन ब्याही मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, सोशल मीडिया पर शेयर की क्यूट फोटोज

नई दिल्ली: Ileana D'cruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हाल में वह बादशाह के वीडियो सॉन्ग में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं.  एक्ट्रेस ने मंगलवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर लोग कयास लग रहे हैं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं.

मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक में न्यू बॉर्न बेबी का बॉडीसूट है, जिस पर लिखा हुआ है, 'अब एडवेंचर शुरू हो गया है.' वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस एक पेंडेंट पहने दिख रही है, जिस पर 'मामा' लिखा हुआ है. इलियाना के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है. लोग इसे देखकर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस ने पिक्चर्स को साझा करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है. इलियाना ने लिखा-'जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं.'बता दें कि एक्ट्रेस रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म 'बर्फी' में नजर आईं थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना का यह पोस्ट देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. वहीं इलियाना शादीशुदा नहीं हैं, ऐसे में लोग उनसे बच्चे के पापा को लेकर भी सवाल कर रहे हैं.

लोग कर रहे ट्रोल

इलियाना डिक्रूज के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, 'शादी कब हुई?' दूसरे ने लिखा, 'बच्चे के पिता कौन हैं?' एक्ट्रेस की मां ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, 'इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है माय न्यू ग्रैंड बेबी, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेसा नाम काफी समय से कैटरीना कैफ के भाई के साथ जुड़ रहा है. वहीं उन्हें कैटरीना की फैमली पार्टी में भी देखा गया था.

इसे भी पढ़ें: Lalita Pawar Birth Anniversary: 70 साल के फिल्मी करियर में ललिता पवार ने 700 से ज्यादा फिल्मों में काम, एक थप्पड़ ने करियर कर दिया था बर्बाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़