Breathe Into The Shadows 2 Trailer: अविनाश पर फिर हावी हुआ जे, अभिषेक बच्चन दिखे और ताकतवार

Breathe InTo The Shadows 2 Trailer: अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज 'ब्रीद' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. एक बार अभिषेक बच्चन और अमित साध को दमदार अंदाज में देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 02:03 PM IST
  • अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद 2' का ट्रेलर रिलीज
  • अमित साध फिर हत्यारे को पकड़ने में जुटे दिखे
Breathe Into The Shadows 2 Trailer: अविनाश पर फिर हावी हुआ जे, अभिषेक बच्चन दिखे और ताकतवार

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमित साध (Amit Sadh) के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ब्रीद- इनटू द शैडोज 2' (Breathe InTo The Shadows 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. दूसरे भाग में भी एक बार फिर से अभिषेक को नेगेटिव रोल में देखा जा रहा है. बेशक दर्शकों दर्शकों को इस सीजन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन मेकर्स ने इसे इतने दमदार अंदाज में पेश किया कि ट्रेलर ने पूरी सीरीज के लिए उत्सुकता को डबल कर दिया है.

धमाकेदार है 'Breathe Into The Shadows 2' का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में अविनाश एक पैनल के सामने बैठे हुए दिख रहे हैं, जो उनसे कहते हैं, 'अविनाश ये देखकर अच्छा लग रहा है कि तुम ठीक हो चुके हो, लेकिन तुमने जो किया, उसके बाद तुम कभी आजादी से नहीं रह पाओगे.' इस पर अविनाश (अभिषेक बच्चन) कहते हैं, 'आजादी एक रिलेटिव शब्द है. अंदर रहूं या बाहर, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.' दूसरी ओर अमित साध (पुलिस ऑफिसर कबीर सावंत) के रूप में फिर एक्शन करते दिख रहे हैं.

अविनाश को नहीं छोड़ना चाहता जे

'ब्रीद 2' की शुरुआत वहीं से की गई है जहां इसका पहला सीजन खत्म हुआ था. कातिल जे (अभिषेक बच्चन) फिर से अविनाश पर हावी होता है और बाकी बचे हुए उन 6 लोगों की तलाश में निकल पड़ता है, जिनका वह रावण के सिरों के रूप में प्रतिनिधित्व करता है. जे का कहना है कि वह अनिवाश तो तब तक नहीं छोड़ेगा जब तक वह उन 6 लोगों को न मार डाले.

'Breathe InTo The Shadows 2' में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि जे, अविनाश की दूसरी पर्सनैलिटी है, जो कई ज्यादा ताकतवर और शातिर है. 'ब्रीद- इनटू द शैडोज 2' में नित्या मेनन को अविनाश की पत्नी आभा सभरवाल के रोल में देखा जा रहा है.

वहीं, सैयामी खेर भी इस बार काफी दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. इन सबके बीच अमित साध का कबीर सावंत का किरदार फिर दिल जीत रहा है.

नवीन कस्तूरिया की हुई नई एंट्री

इस बार सीरीज में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है. इनमें से एक नाम नवीन कस्तूरिया का शामिल है. नवीन का रोल काफी रहस्यमयी सा दिख रहा है. वह इस हत्याओं में और मुश्किलें बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देखकर इस बात का तो अंदाजा लगाया जा सकता कि वह नेगेटिव रोल में ही हैं, साथ ही वह जे के लिए भी मुसीबत बने नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होने वाली है 'Breathe InTo The Shadows 2'

मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्देशित 'ब्रीद- इनटू द शैडोज 2' को विक्रम मल्होत्रा और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 8 एपिसोड वाली इस सीरीज का ट्रेलर जारी होने के बाद इसकी रिलीज का इंतजार और मुश्किल हो गया है. इसे 9 नवंबर, 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कर रहे थे कार में रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, तो चढ़ा दी गाड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़