Imtiaz Ali ने करीना कपूर को किस एक्ट्रेस से बताया बेहतर परफॉर्मर ?

Imtiaz Ali: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में दिलजीत और परिणीति की जोड़ी दिखाई देखने को मिलने वाली है. इस बीच उन्होंने बताया है कि दीपिका पादुकोण से ज्यादा बेहतर परफॉर्मर उनकी नजर में कौन हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 04:06 PM IST
    • इम्तियाज अली ने इस एक्ट्रेस को बताया बेहतर
    • अमर सिंह चमकीला को लेकर लाइमलाइट में हैं डायरेक्टर
Imtiaz Ali ने करीना कपूर को किस एक्ट्रेस से बताया बेहतर परफॉर्मर ?

नई दिल्ली: Imtiaz Ali: करीना कपूर स्टारर 'जब वी मेट' और दीपिका पादुकोण स्टारर 'तमाशा' जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके बॉलीवुड के फेमस निर्देशकों में से एक इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब हाल ही में निर्देशक से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के मामले में एक्ट्रेस करीना कपूर ज्यादा बेहतर हैं या एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. चलिए जानते हैं उन्होंने इसका क्या जवाब दिया.

इस एक्ट्रेस को इम्तियाज ने बताया बेहतर

अमर सिंह चमकीला के प्रमोशन के दौरान इम्तियाज अली ने कनेक्ट एफएम कनाडा से बात की. इस इंटरव्यू में उनसे जब वी मेट से करीना और कॉकटेल से दीपिका पादुकोण के बीच बेहतर कलाकार को चुनने के लिए कहा गया था. बता दें कि इम्तियाज ने जब वी मेट का निर्देशन किया है और कॉकटेल की कहानी लिखी है. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बहुत कठिन है, लेकिन मुझे करीना कहने दीजिए, क्योंकि मैं उनकी फिल्म का निर्देशक था.

दोनों फिल्मों को लोगों ने किया था पसंद

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर इम्तियाज अली की जब वी मेट को लोगों ने काफी पसंद किया था. सिर्फ फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. इसके अलावा होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और इम्तियाज द्वारा लिखित कॉकटेल में दीपिका पादुकोण को भी फैंस ने काफी पसंद किया था.

 इम्तियाज ने किया इस फिल्म का निर्देशन

अब फैंस इम्तियाज अली की निर्देशित फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म एक पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है. बता दें कि 12 अप्रैल को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Video: उंगलियों पर ड्रग्स के नाम पर गिनाते नजर आए एल्विश यादव, अरेस्ट के बाद वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़