विशाल पांडे की वजह से इमोशनल हुईं चंद्रिका, रोते-रोते 'वड़ा पाव गर्ल' शेयर किया दुख

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. एमिमिनेशन की वजह से चंद्रिका रोने लग जाती है. वह विशाल पर भड़ास निकालते हुए काफी रोती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2024, 07:25 PM IST
  • विशाल पांडे की वजह से रोईं चंद्रिका
  • नॉमिनेट होते ही रोने लगी 'वड़ा पाव गर्ल'
विशाल पांडे की वजह से इमोशनल हुईं चंद्रिका, रोते-रोते 'वड़ा पाव गर्ल' शेयर किया दुख

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. शो से अब तक नीरज गोयत और पायल मलिक बेघर हो चुके हैं. वहीं अब शो से कौन बाहर जाएगा. लेकिन इस बीच एलिमिनेशन के फेर में आईं चंद्रिका विशाल की वजह से काई रोई है. 

चंद्रिका और विशाल के बीच हुई लड़ाई 

चंद्रिका गेरा दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी का वीडियो सामने आया है. जिसमें चंद्रिका विशाल की वजह से रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में चंद्रिका किचन में रोटियां बनात हुए अचानक रोने लग जाती है. कृतिका चंद्रिका को शांत कराने की कोशिश करती है लेकिन चंद्रिका विशाल पर गुस्सा निकाल रही होती है. 

इमोशनल हुई चंद्रिका 
चंद्रिका बोलती है कि चार दिन हो गया सुनते-सुनते रोटी बना रही है. क्या गुनाह कर दिया रोटी बना करे. इसके बाद चंद्रिका कृतिका से बोलती है कि विशाल बोल रहा था कि आपकी किसी से लड़ाई नहीं हो रही है, तो उसको कोई कारण नहीं मिला. तुम्हारी लड़ाई नहीं होती है तो इसलिए तुमको वोट आउट किया है. क्या बिना मतलब के लड़ें. इसके बाद चंद्रिका बोलती है कि इस घर में कितनी भी महाभारत हो वह कल से रोटी नहीं बनाएंगी. 

लोगों ने किया ट्रोल  
सोशल मीडिया पर इस प्रोमो वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं- रोकर फेमस होने में डिग्री हासिल की है. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, इनको फुटेज चाहिए बस  

ये भी पढ़ें-  Anupmaa: शो के लिए गौरव खन्ना उर्फ अनुज ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़