Chandu Champion box office collection day 3: वीकेंड पर फिल्म ने भरी उड़ान, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़!

Chandu Champion box office collection day 3: 'चंदू चैम्पियन' की रिलीज को कई दिन हो गए हैं. फिल्म का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. धीमी ओपनिंग करने वाली फिल्म का पहला वीकेंड का शानदार साबित हुआ है. आइए जानते हैं फिल्म ने रविवार को कितना कारोबार किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 04:04 PM IST
    • वीकेंड पर चला चंदू चैम्पियन का जलवा
    • तीन दिन में फिल्म ने किया इतना बिजनेस
Chandu Champion box office collection day 3: वीकेंड पर फिल्म ने भरी उड़ान, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़!

नई दिल्ली: Chandu Champion box office collection day 3: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है. यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की अनोखी कहानी है जिसने कभी हार नहीं मानी. ऐसे में यह फिल्म हर जगह पॉपुलैरिटी हासिल कर रही है और हर बीतते दिन के साथ इसकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी जबरदस्त इजाफा देखने मिल रहा है. 

कमाई में आया बड़ा उछाल 

फिल्म को लोगों से पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिला और इसने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की. जिसके बाद फिल्म ने आगे बढ़ते हुए रविवार तक कमाई में 100% की बढ़ोतरी देखी और 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की. कहना गलत नहीं होगा कि पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म की कमाई में यह बड़ी उछाल आई है.

3 दिनों में किया 24.11 Cr. का कलेक्शन 

चंदू चैंपियन ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.40 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की. जिसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 45% की बढ़त के साथ 7.70 करोड़ का कलेक्शन किया. जबरदस्त पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से रविवार का दिन कमाल का रहा, क्योंकि फिल्म ने तीसरे दिन 100% के उछाल के साथ 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. इससे चंदू चैंपियन महामारी के बाद सबसे अच्छी बढ़त हासिल करने वाली फिल्म बन गई है, जिसने 3 दिनों में 24.11 Cr. का टोटल कलेक्शन किया है.

फिल्म के बारे में 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है.

ये भी पढ़ें- Daniel Radcliffe ने जीता अपना पहला टोनी पुरस्कार, बोले- 'हैरी पॉटर के बाद मुझे नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़