Chup Teaser: सनी देओल ने की दमदार वापसी, दुलकर सलमान का अंदाज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Chup Teaser: सनी देओल की कमबैक फिल्म 'चुप' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में दुलकर सलमान को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. इस फिल्म के जरिए गुरु दत्त को श्रद्धांजलि दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 02:11 PM IST
  • फिल्म 'चुप' का टीजर दिलचस्प और शानदार लग रही है
  • फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान दिख रहे हैं
Chup Teaser: सनी देओल ने की दमदार वापसी, दुलकर सलमान का अंदाज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली: Chup Teaser: फिल्मकार आर. बाल्की (R. Balki) के निर्देशन में बनी फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' (Chup: Revenge Of The Artist) का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि ये आर. बाल्की की तरफ से भारतीय सिनेमा के लेजेंड एक्टर गुरु दत्त (Guru Dutt) को एक श्रद्धांजलि है. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) पर्दे पर दमदार वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ इसमें साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है.

'Chup: Revenge Of The Artist' का टीजर है शानदार

'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' के टीजर की शुरुआत होती है दुलकर सलमान से, जो गुरु दत्त की फिल्म 'कागज के फूल' के सुपरहिट गाने 'वक्त ने किया क्या हसीं सितम' के म्यूजिक पर 'हैप्पी बर्थडे' गुनगुना रहे हैं. इसी के साथ वह अखबार को काटकर फूल बनाकर रहे हैं, जिसे ले जाकर वह एक लड़की को दे देते हैं. इसके बाद लड़की कहती है- 'गुरु दत्त के बर्थडे पर कागज के फूल. उस वक्त 'कागज के फूल' की बहुत आलोचना की थी ना.' तभी जोर से आवाज सुनाई देती है- 'चुप'. 

दुलकर सलमान का दिखा दमदार अवतार

टीजर में सलमान का काफी अलग अवतार देखने को मिल रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में वह किसी मानसिक परेशानी से जूझते नजर आएंगे.

उनके बाद टीजर में सनी देओल की भी झलक दिखाई दे रही है. वह इसमें बहुत शांत, लेकिन गुस्से में नजर आ रहे हैं. बता दें कि 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

गौरतलब है कि फिल्म में दुलकर सलमान और सनी देओल के अलावा श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा. हालांकि, टीजर में न तो पूजा की कोई झलक दिखाई दी है और न ही उनके किरदार को लेकर कोई इशारा दिया गया है. फिलहाल तो फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन इतना साफ कर दिया गया है कि इसे जल्द ही थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. वहीं, टीजर ने फिल्म के लिए इतनी उत्सुकता पैदा करती है अब इंतजार भी मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'बिजली-बिजली गर्ल' पलक तिवारी पर चढ़ा देसी रंग, दुपट्टा लहराकर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़