हमेशा के लिए एक-दूसरे के हुए कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, यहां देखिए शादी की Unseen Photos

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने सोमवार रात शादी रचा ली. दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2021, 01:07 PM IST
  • सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बीते सोमवार को शादी के बंधन में बंधे
  • सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की तस्वीरें आई सामने

ट्रेंडिंग तस्वीरें

हमेशा के लिए एक-दूसरे के हुए कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, यहां देखिए शादी की Unseen Photos

नई दिल्ली: इन दिनों कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) अपनी शादी की खबरों की वजह से सोशल मीडया पर छाई हुई हैं. यह जोड़ी बीते सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में परिवार की मौजूदगी में शादी के बंध गए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

सामने आई शादी की तस्वीरें

टीवी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही है. और फैंस सहित सेलेब्स भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पिता के निधन के बाद हिना खान पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं संभल पा रहीं एक्ट्रेस

फैंस सहित सेलेब्स दे रहे हैं बधाई

बता दें कि एक दिन पहले भी सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) का एक वीडियो कॉल काफी वायरल हुआ था. जिसमें देखा जा सकता है कि सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के हाथों में लगी मेंहदी को देख रहे हैं और वो भी अपनी मेंहदी दिखाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेहंदी लगा कर रखना' गाना भी बज रहा है. 

ये भी पढ़ें- शादी के 17 साल बाद भी इसलिए मां नहीं बनीं आएशा जुल्का, खुद लिया था बड़ा फैसला

एक ही दिन में तीन रीति-रिवाज से की शादी 

मिली जानकारी के मुताबिक, सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने एक ही दिन में तीन राज्यों के रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई. दोनों की सुबह मंगनी हुई. शाम को बरात का स्वागत किया गया और रात तीन बजे दोनों ने फेरे लिए. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़