पिता के निधन के बाद हिना खान पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं संभल पा रहीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. पिता के निधन के बाद अब उन्हें एक और मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2021, 10:51 AM IST
  • हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन हुआ है
  • अब हिना खान कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गई हैं
पिता के निधन के बाद हिना खान पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं संभल पा रहीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. हाल ही में उनके पिता का निधन हो गया था. अब हिना पर एक और मुसीबत आ गई है. दरअसल, हिना खान अब कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है.

होम क्वारंटीन हैं हिना खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस तेजी से देशभर में पैर पसार रहा है. केवल आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब हिना खान भी इस महामारी से सुरक्षित नहीं रह पाई हैं. हिना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरे और मेरे परिवार के इस बेहद मुश्किल समय में मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हूं. डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रही हूं.'

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

लोगों से किया टेस्ट करवाने का निवेदन

हिना ने आगे लिखा, 'बीते कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए लोगों से निवेदन है कि वह भी अपना टेस्ट करवा लें. मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है. सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए.' अब सोशल मीडिया पर हिना का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

बीते सप्ताह ही हुआ है पिता का निधन

गौरतलब है कि बीते सप्ताह ही हिना के पिता का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हुआ था. एक्ट्रेस अपने पिता के बेहद करीब थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि हिना के परिवार में ज्यादातर लोगों को उनका एक्ट्रेस बनना पसंद नहीं आया, सिर्फ उनके पिता को ही उनके सपनों के बारे में जानकारी होती थी. 'ये रिश्ता क्या कहलाता' की 'अक्षरा' के नाम से मशहूर हिना खान आज टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के 17 साल बाद भी इसलिए मां नहीं बनीं आएशा जुल्का, खुद लिया था बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़