Crakk Movie Trailer: विदेशी सड़कों से लेकर मुंबई की लोकल तक, दिखेंगा विद्युत जामवाल एक्शन ही एक्शन

Crakk Movie Trailer: विद्युत जामवाल की नई फिल्म क्रैक का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में विद्युत के एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. . फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 05:49 PM IST
  • 'क्रैक' फिल्म का ट्रेलर रिलीज
  • दिखा विद्युत जामवाल एक्शन
Crakk Movie Trailer: विदेशी सड़कों से लेकर मुंबई की लोकल तक, दिखेंगा विद्युत जामवाल एक्शन ही एक्शन

नई दिल्ली Crakk Movie Trailer: इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन और थ्रिलर फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. इसी बीच विद्युत जामवाल की नई फिल्म क्रैक का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर में विद्युत का शानदार एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में विद्युत के साथ अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन भी नजर आ रहे हैं.  

शानदार ट्रेलर हुआ जारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत विद्युत से होती है. विद्युत ताबड़तोड़ एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नोरा फतेही की शानदार एंट्री होती है वहीं फिल्म का एक्शन विदेशी सड़कों से लेकर मुंबई की लोकल तक दिखाया गया है. अगर आपको एक्शन फिल्म पसंद है तो आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी. 

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन विद्युत और अब्बास सैयद ने मिलकर किया है. 

फिल्म की क्या है कहानी 
फिल्म में विद्युत के भाई की मौत हो जाती है जिसके बाद भाई की मौत किसने की उसकी तलाश में विद्युत का शक अर्जुन रामपाल पर होता है. वहीं एमी जैक्सन इस गैर कानूनी काम को बंद करवाने के लिए कड़ी मेहनत करती है. विद्युत फिल्म में भाई की मौत का बदला लेने के लिए कुछ भी कर जाएगा. 

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़