वरुण धवन को होती थी सिद्धार्थ मल्होत्रा से जलन, पिता डेविड धवन ने खोला राज

वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एक साथ एक ही फिल्म से किया था. वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण को सिद्धार्थ से जलन होती थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 08:04 PM IST
  • सेट पर वरुण को होती थी सिद्धार्थ से जलन
  • इंटरव्यू में डेविड धवन ने खोला राज
वरुण धवन को होती थी सिद्धार्थ मल्होत्रा से जलन, पिता डेविड धवन ने खोला राज

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था. फिल्म में दोनों ने काम को काफी पसंद किया गया था. वरुण धवन फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते थे, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आउटसाइडर थे. सिद्धार्थ ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. जब दोनों एक्टर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग कर रहे थे, वरुण धवन को सिद्धार्थ से जलन होती थी. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि वरुण के पिता डेविड धवन ने किया है. 

वरुण की मां नहीं चाहती थे बेटा बने एक्टर 
डेविड धवन ने अरबाज खान के शो 'द इन्विंसिबल' में बेटे पर वरुण धवन से खुलकर बात की है. डेविड ने बताया है कि वह जानकर बेटे के साथ सख्ती करते थे. डेविड ने इंटरव्यू में बताया उनकी पत्नी नहीं चाहती थी कि वरुण फिल्मों में आएं वह अपने बेटे को बैंकर बनाना चाहते थे. 

करण के साथ किया काम 
डेविड ने इंटरव्यू में आगे बताया है कि जब वरुण बाहर से पढ़कर आए थे तो मेरी पत्नी ने वरुण से पूछा अब आगे क्या करना है, आजकल बहुत से लोग बैंक में जॉब कर रहे हैं. इस दौरान वरुण ने किसी को बताए बिना ही करण के पास जाकर कहा कि वह उनकी फिल्म को असिस्ट करना चाहते हैं. वरुण करण के साथ माई नेम इस खान की शूटिंग के लिए विदेश चले गए. 

सिद्धार्थ से जलते थे वरुण 
डेविड धवन ने इंटरव्यू में बेटे की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हुए बोला कि करण जौहर मेरे घर पर आए और बोला कि वह वरुण को लॉन्च करना चाहते हैं. इस दौरान करण ने सिद्धार्थ के साथ एक शूट कर लिया था. डेविड ने इंटरव्यू में बताया कि वरुण को कभी-कभी सिद्धार्थ से जलन होती थी. वह सेट पर उदास हो जाते थे. ऐसे में डेविड ने वरुण को समझाया था कि दो हीरो की फिल्मों में ऐसा होता है.  

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पोस्ट में हो गई ऐसी चूक, मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़