प्रेग्नेंसी की खबरों पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पर्सनल लाइफ में नहीं चाहिए कोई...

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इनदिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्शन दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2024, 07:15 PM IST
  • प्रेग्नेंसी पर देवोलीना ने तोड़ी चुप्पी
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
प्रेग्नेंसी की खबरों पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पर्सनल लाइफ में नहीं चाहिए कोई...

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2022 में शादी की थी. देवोलीना भट्टाचार्जी ने मुंबई के बाहर लोखंडवाला में कोर्ट मैरिज की थी. कपल की शादी को लगभग 2 साल होने को है. कुछ समय पहले देवोलीना भट्टचार्जी ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. 

देवोलीना ने दिया रिएक्शन 
देवोलीना ने इंस्टाग्राम अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने बीच पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फोटो देखने के बाद यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. लोग कमेंट कर बोल रहे हैं कि देवोलीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. प्रेग्नेंसी की खबर पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है. 

क्या बोलीं देवोलीना 
देवोलीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- कई लोग मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर मुझे मैसेज कर रहे हैं, इसे लेकर खबरें बना हैं. मुझे यकीन है कि जब भी मेरा मन ऐसी खबरों को शेयर करने का होगा, तो मैं खुद से ऐसा करूंगी. मुझे परेशान न करें. जब आपको पता चल जाए कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं तो आप क्या करेंगे. क्या आप खुद का कंटेंट बनाएंगे. 2-4 अच्छी चीजे करेंगे. लेकिन मेरा विश्वास करो मुझे इनमें से किसी भी चीज का लालच नहीं है. यह मेरा पर्सनल स्पेस है.

पर्सनल स्पेस 
देवोलीना ने आगे लिखा- मुझे यकीन है कि अगर कोई आपके पर्सनल स्पेस में आता है या कॉन्टेंट बनाता है तो आपको बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा. मुझे यकीन है कि अब तक आप सभी समझ गए होंगे कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ में स्पेस चाहिए, धन्यवाद  

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 June Spoiler: अनुपमा ठुकराएगी अनुज का प्यार, वनराज की हरकतों पर नाराज होगी काव्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़