'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस ने बताया फैमिली को सपोर्टिव, बोलीं- परिवार को भाता है बिकनी लुक

दशकों से छोटे पर्दे पर काम कर रहीं ऋषिना का कहना है कि एक समय पर वो बहुत शर्मीली थीं और डरपोक भी लेकिन उनके पति ने उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाया. वो अब बिकनी पहनने में भी कंफर्टेबल हैं. अगर भविष्य में किसी वेब सीरीज में भी उन्हें ऐसा रोल मिला तो कर सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:07 PM IST
  • ऋषिना कांधारी हैं पूरी तरह से फिट
  • फिगर देख आप भी हो जाएंगे फैन
'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस ने बताया फैमिली को सपोर्टिव, बोलीं- परिवार को भाता है बिकनी लुक

नई दिल्ली: 'देवों के देव.. महादेव', 'तेनाली रामा', 'ये उन दिनों की बात है' जैसे टीवी शो में काम करने के लिए पहचान रखने वाली एक्ट्रेस ऋषिना कंधारी वर्तमान में 'ना उम्र की सीमा हो' का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह गोवा में फैमिली वेकेशन के दौरान बिकनी लुक में नजर आ रही हैं.

मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया

ऋषिना ने अपनी बिकनी लुक को लेकर कहा, मैं स्वभाव से बहुत शर्मीली हूं. लेकिन मेरे पति विशाल मेरा आत्मविश्वास बढ़ाते रहते हैं और मुझसे कहते रहते हैं कि मुझे खुद से आजाद होना चाहिए. मैं बहुत डरपोक लड़की थी और आज मैं जो कुछ भी हूं उनके सपोर्ट, विश्वास और भरोसे की वजह से हूं. उनके अनुसार, प्रत्येक महिला को अपने मन को उन बेड़ियों से मुक्त होना चाहिए जो उन्हें जकड़े रहती हैं. अपने जीवन और करियर में विजयी और आत्मनिर्भर बनकर बाहर आना चाहिए.

गोवा में पहनी बिकनी

इस बार जब ऋषिना गोवा में मिनी वैकेशन के लिए गई, तो उन्होंने बिकनी पहनने का फैसला किया. उन्होंने कहा, 'हम अपने बिजी शेड्यूल से छोटा सा ब्रेक लेकर गोवा गए. हम पहले भी काफी बार बिजी शेड्युल से ब्रेक लेकर घुमने गए हैं. मानसिक रूप से तनावमुक्त रहना बहुत जरूरी है. मेरा परिवार बहुत सर्पोटिव है और उन सभी को मेरा बिकनी लुक पसंद आया.

फिट रहना है जरूरी

ऋषिना का कहना है कि वो हमेशा से ही फिट रही हैं. उन्होंने साझा किया कि फिट रहना बेहद जरुरी है. वर्कआउट हमारी डेली रुटीन में है. अच्छा दिखने का कोई दबाव नहीं है, लेकिन हमारी फेमिली फिटनेस को बहुत गंभीरता से लेती है. स्क्रीन पर इसे पहनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, टीवी शो सभी देसी लुक और सास बहू ड्रामा के बारे में हैं. उसमें बिकनी पहनने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर मैं कोई वेब शो या फिल्म कर रही हूं और वे मुझे बिकनी पहनने के लिए कहते हैं तो मैं निश्चित तौर पर पहनूंगी.

ट्रोल कर सकते हैं परेशान

जब भी सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर बिकिनी या स्विमवीयर में फोटोज पोस्ट करती हैं तो वे अक्सर आसानी से ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की क्योंकि ट्रोलर्स के पास महिलाओं को नीचा दिखाने के अलावा कुछ नहीं है और वे पोस्ट पर गंदे कमेंट लिखते हैं.

इसे भी पढ़ें:  'कुंडी मत खड़काओ राजा' सॉन्ग पर सारा अली खान- शहनाज ने किया रोमांस! एक्ट्रेस बोलीं- लिपस्टिक ही हट गई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़