ऐसी रही देओल परिवार की लोहड़ी, तीन जेनरेशन ने त्योहार पर मचाई धूम

Lohri with Dharmender: धर्मेंद्र पाजी की फैन फॉलोइंग आज भी जिंदाबाद है. ऐसे में बेटों के बाद अब उनके पोते भी इंडस्ट्री में काम करने के लिए तैयार हैं. फिलहाल काम की परवाह को पीछे छोड़ सारी जेनरेशंस एक साथ लोहड़ी सेलिब्रेट कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 08:20 AM IST
  • लोहड़ी पर लगा जमघट
  • बॉबी देओल ने की पोस्ट शेयर
ऐसी रही देओल परिवार की लोहड़ी, तीन जेनरेशन ने त्योहार पर मचाई धूम

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने लोहड़ी के खास पर्व को अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. ऐसे में धर्मेंद्र के साथ उनकी अगली दो पीढ़ियां भी दिखाई दीं. एक्टर बॉबी देओल ने अपने इंस्टा हैंडल से एक बेहद कमाल की त्वीर शेयर की. तस्वीर में उनके पिता धर्मेंद्र और उनके अलावा सनी देओल और बॉबी के बेटे भी नजर आए.

धर्मेंद्र का सिंपल लुक

धर्मेंद्र ने लोहड़ी बेटे और पोतों संग सलिब्रेट की. उके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. फोटो में धर्मेंद्र बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस खास मौके पर ज्यादा ताम-झाम की जगह एक सफेद टी-शर्ट पहन रखी है. हमेशा की तरह इस लुक के साथ उन्होंने टॉपी कंबाइन की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फैमिली लोहड़ी

इस फोटो में धर्मेंद्र सेंटर में और उनके बंगल में बॉबी, आर्यमान, करण और राजवीर देओल खड़े नजर आए. फोटो उनके घर के बाहर की ही लग रही है. फोटो शेयर करते हुए बॉबी देओल लिखते हैं हैप्पी लोहड़ी. इश तस्वीर के जरिए फैंस को यमला पगला दीवाना द ग्रेट जट्ट धर्मेंद्र की एक झलक देखने को मिली.

धर्मेंद्र का बर्थडे

धर्मेंद्र दिसंबर 2022 को 87 साल के हो गए. इस खास दिन को उन्होंने फैमिली और फैंस के लिए समर्पित किया. उन्होंने अपने बेटे बॉबी और पोते करण संग एक खास तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो हवन कुंड के पास बैठकर पूजा कर रहे थे. अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ भी उन्होंने बाद में पार्टी की थी.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़