धीरज धूपर के शो के सेट पर तेदुएं का खौफ, जानिए फिर क्या हुआ

टीवी शो 'सौभाग्यवती भव: 2' जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. हाल ही में खबर आई है कि शो के सेट तेदुआं घुस आया. इस दौरान सेट पर सभी का खौफ से बुरा हाल हो गया था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 5, 2023, 09:33 PM IST
  • 'सौभाग्यवती भव: 2' के सेट पर घुसा तेंदुआ
  • स्टार कास्ट और क्रू का हो गया बुरा हाल
धीरज धूपर के शो के सेट पर तेदुएं का खौफ, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: टीवी शो 'सौभाग्यवती भव:' का नया सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो का दूसरा सीजन टेलीकास्ट किया जाने वाला है. शो की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. इसी बीच अब खबर आई है कि हाल ही में शो के सेट पर तेंदुआ घुस आया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस समय सेट पर क्रू मेंबर्स और शो की पूरी स्टार कस्ट मौजूद थी.

काबू पाई गई सिचुएशन

खबरों की माने तो किसी की भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, सभी लोग काफी घबर गए थे. हर किसी के लिए यह एक डरावना अनुभव था. हालांकि, जल्द ही सिचुएशन पर काबू पा लिया गया और कुछ देर के बाद फिर से शो की शूटिंग शुरू हो गई.  वैसे, यह पहली बार नहीं था जब किसी शो के सेट पर शूटिंग के दौरान कोई तेंदुआ घुस आया था.

इन शोज के सेट पर भी घुस चुका है तेंदुआ

पिछले दिनों खबर आई थी 'अजूनी' के सेट पर भी तेंदुआ घुस गया था. उस समय तेंदुए ने एक डॉग पर हमला भी कर दिया था. इसके बाद सेट पर एक पैनिक सिचुएशन बन गई थी. वहीं, इसके अलावा  'नीरजा' और 'मेरी सास भूत' है के सेट पर भी तेंदुए ने घुसकर अपना खौफ फैलाया.

धीरज हुए थए घायल

दूसरी ओर 'सौभाग्यवती भव:' के बारे में बात करें तो इस शो में धीरज धूपर को लीड रोल में देखा जाने वाला है. कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि शो के सेट धीरज घायल हो गए थे. हालांकि, उन्होंने कुछ ही देर के बार फिर से शूटिंग शुरू भी कर दी थी. एक्टर का कहना है कि इस चोटें और बीमार पड़ने जैसी  तकलीफें अक्सर शूटिंग के दौरान झेलनी ही पड़ जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- संजय दत्त को लेकर अमीषा पटेल ने खोला बड़ा राज, बोलीं- 'अक्सर कहते हैं मैं तेरा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़