Anupamaa New Spoiler: श्रुति ने की अनुपमा को घर से बाहर निकालने की तैयारी, अनुज का ही लेगी सहारा

Anupamaa New Spoiler: 'अनुपमा' में इस समय बहुत दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. इन दिनों अनुपमा पूरी कोशिश कर रही है कि वो अपनी बेटी आध्या के फिर करीब आ पाए, लेकिन वहीं, उसकी हर कोशिश नाकामयाब होती नजर आ रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2024, 05:06 PM IST
    • आध्या का फिर फूट पड़ेगा गुस्सा
    • अनुपमा को घर से निकालेगी श्रुति
Anupamaa New Spoiler: श्रुति ने की अनुपमा को घर से बाहर निकालने की तैयारी, अनुज का ही लेगी सहारा

Anupamaa 23 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा 5 साल बाद आध्या के जन्मदिन पर उसके साथ है. ऐसे में वह पूरा घर डेकोरेट करती है और उसके लिए केक तैयारी करती है. हालांकि, नींद में ही वह आध्या को जन्मदिन की बधाई देकर घर से निकल जाती है. वह जानती है कि आज के दिन आध्या उसे अपने पास देखेगी तो उसका मूड खराब हो जाएगा. वहीं, अब गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या सुबह जब सोकर उठेगी तो घर की डेकोरेशन देखकर खुश हो जाएगी.

बुरी तरह भड़केगी आध्या

23 मई 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या खुशी से अनुज को गले लगा लेगी. वह सोचेगी कि अनुज ने उसके लिए यह सब किया है. हालांकि, जैसे ही उसे पता चलेगा कि अनुज ने अनुपमा के साथ मिलकर घर सजाया है तो आध्या का गुस्से सातवें आसमान पर चढ़ जाएगा और वह पूरी डेकोरेशन बिगाड़ देगी. अनुज यह सब देख इमोशनल हो जाएगा. वहीं, आध्या एक बार फिर से अनुपमा को बद्दुआ देगी कि जैसे उसने उसका स्पेशल डे खराब दिया है, वैसा ही उसके साथ भी होगा.

श्रुति कहेगी ऐसी बात

दूसरी ओर अनुपमा के रेस्टोरेंट में चेकिंग वाले आएंगे. वह खाना टेस्ट करेंगे, इस दौरान अनुपमा उन्हें अपने रेस्टोरेंट की खासियत बताएगी. इन सब चीजों से चेकिंग वाले लोग खुश नजर आएंगे. उधर, श्रुति के समझाने पर आध्या अनुज से माफी मांगेगी. ऐसे में श्रुति अनुज से कहेगी कि आध्या को जो मां चाहिए वो मैं हूं, न कि वो जिसे तुम वापस लाना चाहते हो. श्रुति कहेगी कि आध्या अनुपमा के कारण और परेशान हो रही है और वो अब अनुपमा को इस घर से जाने के लिए बोल दे.

रेस्टोरेंट में होगा तमाशा

वहां रेस्टोरेंट में काफी बवाल मच जाता है. एक कस्टमर अचानक गुस्से में चिल्लाना शुरू कर देता है. तोषू उसके लिए पाव भाजी लेकर आता है, लेकिन वो चिल्लाता है कि उसे छोले-भठूरे चाहिए. यह हंगामा देखकर अनुपमा उस कस्टमर के पास जाती है और तोषू पर ही नाराज हो जाती है.

आध्या सेलिब्रेट करेगी बर्थडे

आगे आध्या, अनुज और श्रुति के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जाती है. इस दौरान अनुज के मन में ख्याल आता है कि वो अनुपमा को भी कॉल करके बताए कि वो आध्या का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए इस रेस्टोरेंट में आए हैं. वहीं, अनुपमा और बीजी को आभास होगा कि जैसे कुछ तो गलत हुआ है.

ये भी पढ़ें- 'सांस नहीं ले पा रही थी और...', जब रियलिटी शो में जाह्नवी कपूर के सामने दी गई श्रीदेवी को श्रद्धांजलि  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़